भागवत प्रसाद मेमोरियल एकेडमी को मिला एजुकेशन एक्सीलेन्स एवार्ड

बाँदा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी जी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य पर राष्ट्रीय संस्था, राष्ट्रीय हिन्दु वाहिनी के तत्वाधान..

भागवत प्रसाद मेमोरियल एकेडमी को मिला एजुकेशन एक्सीलेन्स एवार्ड

बाँदा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी जी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य पर राष्ट्रीय संस्था, राष्ट्रीय हिन्दु वाहिनी के तत्वाधान में लखनऊ के जेसी लॉन में पुस्तक विमोचन एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

यह भी पढ़ें - बांदा रेलवे स्टेशन में लग रहे हैं ट्रेन पोजीशन बोर्ड, यात्रियों को पूछताछ केंद्र नहीं जाना पड़ेगा

जिसमें भागवत प्रसाद मेमोरियल एकेडमी को वर्ष 2021-2022 का “एजुकेशन एक्सीलेन्स एवार्ड” प्रदान किया गया।  कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भारत सरकार के राज्यमंत्री मनीष गुप्ता , आईपीएस अखिलेश निगम, एवं आईपीएस शशिकांत तिवारी सहित कई विशिष्ट अतिथियों के बीच बाँदा जिले के चिल्ला रोड़ स्थित 2013 से कार्यरत स्कूल भागवत प्रसाद मेमोरियल एकेडमी को उनके शिक्षा के क्षेत्र में किये गये कार्यों के लिए एवं गरीब एवं असहाय बच्चों के उज्जवल भविष्य के निमार्ण में कार्यरत उनके विशेष योगदान के लिए वर्ष 2021-2022 का “एजुकेशन एक्सीलेन्स एवार्ड” प्रदान किया गया।

इस सम्मान को प्राप्त करते हुए संस्था के चेयरमैन शिवशरण कुशवाहा ने बताया कि जिले में अभी भी विकास और शिक्षा की आवश्यकता को देखते हुये बुनियादी सुविधाओं की आवश्यकता है। यह सम्मान उनके कार्यों को और बल प्रदान करेगा। स्कूल की प्रधानाचार्या के अनुसार भागवत प्रसाद मेमोरियल एकेडमी अपने शैक्षिक दायित्वों के प्रति लगातार प्रतिबद्ध है। निकट भविष्य में स्कूल विभिन्न आयामों को प्राप्त कर नया कीर्तिमान स्थापित करेगा। सम्मान समारोह में निर्देशिका संध्या कुशवाहा, अंकित कुशवाहा भी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें - बालू के अवैध खनन पर चला प्रशासन का डंडा, 119 ट्रक सीज, दो पट्टा धारकों पर एफआईआर

यह भी पढ़ें - भाजयुमो  कार्यकर्ताओं ने अटल संकल्प यात्रा निकालकर मनाया अटल जी का जन्मदिन

What's Your Reaction?

like
4
dislike
1
love
3
funny
0
angry
0
sad
0
wow
6