बांदाः 80 किलो गांजा के साथ पकडे गए ये तीन अंतर्राज्यीय तस्कर

जिले की कमासिन पुलिस व एसओजी की टीम ने उड़ीसा व बिहार से तस्करी करके लाई जाने वाली गांजा की बड़ी खेप बरामद कर  तस्करी करने वाले...

बांदाः 80 किलो गांजा के साथ पकडे गए ये तीन अंतर्राज्यीय तस्कर

जिले की कमासिन पुलिस व एसओजी की टीम ने उड़ीसा व बिहार से तस्करी करके लाई जाने वाली गांजा की बड़ी खेप बरामद कर  तस्करी करने वाले गिरोह के तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। बरामद गांजा की कीमत लगभग 16 लाख रुपए है। इनके कब्जे से गांजा की तस्करी में प्रयुक्त की जाने वाली दो कारें भी बरामद की गई है।

यह भी पढ़े:बांदाः गहराती जा रही है महिला की तीन टुकड़ों में मिली लाश की मिस्ट्री

इस बारे में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी बबेरू राकेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना कमासिन पुलिस व एसओजी द्वारा अन्तर्राज्यीय अवैध गांजा तस्कर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। अभियुक्तों के कब्जे से लगभग 16 लाख रुपये कीमत का अवैध गांजा बरामद हुआ है ।  पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग थाना कमासिन क्षेत्र के इटर्रा बार्डर के पास अवैध मादक पदार्थ लिए हुए हैं तथा उसकी बिक्री करने की योजना बना रहे हैं। सूचना पर पुलिस द्वारा मौके पर छापेमारी कर तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्तों के कब्जे 80 किलो 400 ग्राम अवैध सूखा गांजा बरामद हुआ है। 

यह भी पढ़े:जमीन नहीं कराई नाम तो, ससुरालियों ने बहू को जहर खिलाकर मार डाला

अभियुक्तों से कड़ाई से पूछताछ में पता चला कि वे उड़ीसा व बिहार से अवैध गांजा लाते हैं तथा बांदा और आसपास के जनपदों में इसकी बिक्री करते हैं। अभियुक्तों के कब्जे से अवैध गांजे के परिवहन में प्रयुक्त की जाने वाली दो कारें  डिजायर व एस-क्रास), पांच मोबाइल फोन व 3050 रुपये नकद बरामद हुए हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों में ननकू यादव पुत्र  भोला यादव निवासी सिकरी थाना राजापुर जनपद चित्रकूट, हरीश कुमार साहू पुत्र संतराम निवासी मोपका थाना सरकण्डी जनपद बिलासपुर छत्तीसगढ़ और गोविन्द पुत्र चुनवाद यादव निवासी नहरा थाना सरधुवा जनपद चित्रकूट शामिल है।

यह भी पढ़े:अयोध्या में शहीद हुए कार सेवकों की याद में, बजरंग दल ने किया रक्तदान 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
1