बाँदा : जांच करने गए एक दरोगा को महिला ने दौड़ा लिया

नरैनी में पुकारी गांव के मजरा धोबिन पुरवा में डीएम के आदेश पर जांच करने गए चैकी प्रभारी को महिला ने दौड़ा लिया और उनके..

बाँदा : जांच करने गए एक दरोगा को महिला ने दौड़ा लिया
फाइल फोटो

नरैनी में पुकारी गांव के मजरा धोबिन पुरवा में डीएम के आदेश पर जांच करने गए चैकी प्रभारी को महिला ने दौड़ा लिया और उनके साथ अभद्रता की। जांच अधिकारी के साथ महिला फोर्स न होने से वापस लौट आए। इस मामले में एसपी ने कोतवाल सविता श्रीवास्तव को जांच के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें - नशे को अपनी जिंदगी से दूर करें और नशे के कारोबार को खत्म करने में सहयोग दें : एसपी

ग्रामीणों ने डीएम और एसपी को शिकायती पत्र देकर गांव की एक महिला पर आरोप लगाया कि वह गांव समाज की जमीन पर कब्जा कर चबूतरे का निर्माण करा रही है। मना करने पर विवाद हो रहा है। फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी जा रही है। इस संबंध पर बड़े अफसरों के आदेश पर रविवार को जांच करने पहुंचे चैकी इंचार्ज करतल रामचंद्रन संग महिला ने अभद्रता करते हुए उन्हें दौड़ा लिया।

ड्राइवर के साथ अकेले पहुंचे दरोगा को वहां से भागना पड़ा। उन्होंने कोतवाली नरैनी में पूरे मामले की जानकारी दी है। चैकी इंचार्ज ने बताया कि उनके साथ महिला फोर्स न होने से उन्हें लौटना पड़ा। एसपी अभिनंदन ने कोतवाल सविता श्रीवास्तव को जांच कर रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें - जल संरक्षण को बढावा देने को, चित्रकूट धाम मण्डल में इस वर्ष सात हजार तालाब खोदे जायेंगे
 

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1