बाँदा रोडवेज बस कंडेक्टर व स्टाफ द्वारा दो यात्रियों के साथ मारपीट

जनपद बांदा मुख्यालय के रोडवेज बसस्टैण्ड में रविवार को मामूली विवाद पर कंडेक्टर द्वारा दो यात्रियों को बस से उतारकर रोडवेज..

बाँदा रोडवेज बस कंडेक्टर व स्टाफ द्वारा दो यात्रियों के साथ मारपीट

जनपद बांदा मुख्यालय के रोडवेज बसस्टैण्ड में रविवार को मामूली विवाद पर कंडेक्टर द्वारा दो यात्रियों को बस से उतारकर रोडवेज कर्मियों के साथ मिलकर जमकर मारपीट की गई। इस दौरान कवरेज करने गए मीडियाकर्मियों से भी रोडवेज कर्मचारियों द्वारा अभद्रता कर उनका कैमरा छीनने का प्रयास किया गया।बताया जाता है कि कर्वी से बांदा आ रही बस में अतर्रा से दो युवक सवार हुए थे।

यह भी पढ़ें - नदियों को पुनर्जीवित करने का संकल्प लेकर मंत्री से लेकर डीएम तक फावड़ा तसला लेकर खुद ढोई मिट्टी

जिनका कंडेक्टर से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। बांदा रोडवेज बसस्टैण्ड में बस आने पर कंडेक्टर ने बस रुकवाकर दोनों यात्रियों को नीचे उतार दिया और बस स्टाप में मौजूद अन्य कर्मचारियों के साथ मिलकर दोनों यात्रियों के साथ जमकर मारपीट की।  दरअसल मामला जिले के सिविल लाइन पुलिस चौकी अंतर्गत रोडवेज बस स्टैंड का है। यहां एक यात्री, जिसके साथ 8 साल की बच्ची थी। सफर के दौरान बच्ची को बाथरूम जाना था और जब यात्री ने परिचालक से बस रुकवाने के लिए कहा तो वह भड़क उठा उससे अभद्रता और गाली गलौज करने लगा। जब यात्री ने इसका विरोध किया तो परिचालक ने उसे धक्का दे दिया।

अभी कहासुनी चल ही रही थी कि बांदा रोडवेज बस स्टैंड बस आ गया। बस फिर क्या था चालक और परिचालक तानाशाह बन गए। उन्होंने यात्री के बस से नीचे खींचा और बेरहमी से मारना शुरू कर दिया। इतने में एक और युवक ने इसका विरोध किया तो उन्होंने साथियों से मिलकर दोनों को पीटकर अधमरा कर दिया। इसी दौरान मीडिया कर्मियों को सूचना मिली तो वह भी मौके में पहुंचे। यहां उन लोगों ने मीडियाकर्मियों के मोबाइल कैमरा भी छीन लिए गए। मगर फिर कुछ लोगों के कहने पर वापस कर दिए गए जो वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से मीडियाकर्मियों का कैमरा रोडवेजकर्मी खींच रहा है। रोडवेज कर्मियों ( बस चालक व कंडक्टर ) द्वारा बीते 24 अप्रैल को युवक से की गई मारपीट के क्रम में जांच के आदेश। जांच होने तक आरोपी चालक व कंडक्टर सेवाकार्य से वंचित रहेंगे।

यह भी पढ़ें - डॉक्टर से सुनिए : आनलाइन जुड़कर बताएं बीमारी, मिलेगा इलाज

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड को मिली बड़ी सौगात : यहाँ दो और रैक प्वाइंट बनेंगे, खजुराहो बनेगा वर्ल्ड क्लास स्टेशन

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
3
sad
3
wow
2