बांदा : अपना कुकर्म छुपाने के लिए प्रेमी प्रेमिका ने मासूम को मार डाला

प्रेमी प्रेमिका रंगरेलियां मना रहे थे,जिन्हें आपत्तिजनक अवस्था में 8 वर्षीय बालक ने देख लिया उक्त बालक उनके प्रेम प्रसंग को उजागर...

बांदा : अपना कुकर्म छुपाने के लिए प्रेमी प्रेमिका ने मासूम को मार डाला

प्रेमी प्रेमिका एक साथी सहित गिरफ्तार

प्रेमी प्रेमिका रंगरेलियां मना रहे थे,जिन्हें आपत्तिजनक अवस्था में 8 वर्षीय बालक ने देख लिया।उक्त बालक उनके प्रेम प्रसंग को उजागर न कर दे इस भय से प्रेमी प्रेमिका ने मिलकर बच्चे की गला घोट कर हत्या कर दी।आज पुलिस ने प्रेमी प्रेमिका सहित तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर बच्चे की हत्या का पर्दाफाश कर दिया।

घटना थाना व्सिण्डा अंतर्गत ग्राम चैसड में 19 अक्टूबर को घटित हुई थी। घटना की जानकारी देते हुए  पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि ग्राम चैसड निवासी राजेश कुमार पुत्र चुनवा ने थाने में सूचना दी थी कि उसके 8 वर्षीय पुत्र को किसी ने गायब कर दिया है। अगले दिन 20 अक्टूबर को 8 वर्षीय प्रिंस की लाश पड़ोस में ही घर के पीछे कोठरी में पराली में दबी हुई मिली।

यह भी पढ़ें - बाँदा : कटरा में एक ऐसा मंदिर जहां रहता था सर्पों का वास

शव बरामद करने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। जांच के दौरान पाया गया कि मासूम के पिता को किसी व्यक्ति द्वारा फोन करके बच्चे को अगवा करने की जानकारी दी गई थी। कॉल डिटेल वैज्ञानिक साक्ष्यो का संकलन किया गया ।

Banda Police, Banda News

आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ की गई, सर्विलांस के माध्यम से टावर का बीटीएस प्राप्त किया तो ज्ञात हुआ कि अंकित कुशवाहा पुत्र आनंद कुमार कुशवाहा निवासी ग्राम चैसड का प्रेम प्रसंग पड़ोस में रहने वाली महिला सतरूपा पत्नी जीतेंद्र कुशवाहा के साथ चल रहा था।

घटना वाले दिन खेलते खेलते प्रिंस सतरूपा के घर पहुंच गया तथा दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया। अंकित और शतरूपा ने प्रिंस को पकड़ लिया और गला दबाकर मार डाला।

यह भी पढ़ें - कोविड अस्पताल में केक काटकर मनाया मरीज का जन्मदिन

हत्या के उपरांत मासूम के शव को एक दिन तक छुपाए रहे तथा रात्रि में मौका पाकर घर के पीछे कोठरी में शव को छुपा दिया। पुलिस एवं ग्रामीणों द्वारा बच्चे की खोज की जा रही थी कि अंकित द्वारा अपने मित्र छोटा गुप्ता पुत्र स्व.कालीचरण गुप्ता निवासी बिसंडा द्वारा बच्चे के पिता राजेश को कॉल करने तथा पुलिस एवं परिवारी जनों को भ्रमित करने के उद्देश्य से धमकी दिया तथा अंकित खुद साथ में बच्चे को खोजते हुए लोगों को भ्रमित करता रहा।

पुलिस द्वारा साक्ष्य संकलन कर  अंकित,शतरूपा तथा छोटा गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया और तीनों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त सामग्री टेप  तथा मोबाइल बरामद कर लिया। अभियुक्तों की गिरफ्तारी में थानाध्यक्ष बिसंडा नरेंद्र प्रताप सिंह, उप निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ,उप निरीक्षक सत्येंद्र सिंह भदौरिया ,कांस्टेबल प्रतीक सिंह, रोहित यादव ,अंकित यादव व महिला कांस्टेबल प्रियंका यादव शामिल रही।

यह भी पढ़ें - मां कात्यायनी की पूजा से घर में आती है खुशहाली

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0