बाँदा : सोशल मीडिया पर तमंचा लहराने वाला अभियुक्त गिरफ्तार, तमंचा बरामद किया

दो दिन पहले तमंचा सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, वीडियो में एक अज्ञात व्यक्ति तमंचा व डंडा लिए घूम रहा है तथा खुला तमंचा..

बाँदा : सोशल मीडिया पर तमंचा लहराने वाला अभियुक्त गिरफ्तार, तमंचा बरामद किया
बाँदा : सोशल मीडिया पर तमंचा लहराने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

दो दिन पहले तमंचा सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, वीडियो में एक अज्ञात व्यक्ति तमंचा व डंडा लिए घूम रहा है तथा खुला तमंचा लेकर समाज में भय व्याप्त कर रहा है किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा यह वीडियो बनाया गया  तथा सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिस ने सोशल मीडिया पर तमंचा लहराते वायरल हुए वीडियो पर संज्ञान लिया और अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार कर तमंचा बरामद किया। वायरल वीडियो थाना बिसंडा क्षेत्रान्तर्गत ग्राम चौसड का बताया जा रहा था। अज्ञात व्यक्ति की पहचान करना पुलिस के लिये चुनौतीपूर्ण था यह वीडियो जब सोशल मीडिया सेल बाँदा पुलिस को प्राप्त हुआ तो मीडिया सेल द्वारा तत्परता से अभियुक्त की गिरफ्तारी एवं वीडियो की खोजबीन हेतु सम्बन्धित थाने को भेजा गया।

ह भी पढ़ें - बाँदा : नौकरी के नाम पर आधा सैकड़ा युवा बेरोजगार ठगी का शिकार

मौके पर पुलिस बल पहुंचा छानबीन की गई तो अभियुक्त की पहचान रामचन्द्र विश्वकर्मा पुत्र रामऔतार विश्वकर्मा निवासी ग्राम चौसड के रूप में हुई। पुलिस द्वारा छापेमारी की गई किन्तु वह मौके पर नही मिला अभियुक्त को भनक लग गयी थी कि पुलिस को उसकी तलाश है तो वह गांव के बाहर छुप छुपा के रहने लगा।

पुलिस से बचने के लिए भागने की फिराक में वह चौसड मोड़ पर खड़ा था। मुखबिर द्वारा सूचना मिली तो सूचना पर संज्ञान लेकर तत्काल पुलिस बल द्वारा मौके पर पहुँच कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया ।  तमंचा बरामद कर अभियुक्त के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।

ह भी पढ़ें - एम्बुलेंस केस में बाहुबली मुख्तार अंसारी की हुई पेशी, अगली सुनवाई 19 को

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2