बाँदा : बीकॉम की छात्रा ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या की

शहर के आवास विकास कॉलोनी में बीकॉम की छात्रा ने अपने आप को कमरे में बंद कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली..

बाँदा : बीकॉम की छात्रा ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या की
फाइल फोटो

शहर के आवास विकास कॉलोनी में बीकॉम की छात्रा ने अपने आप को कमरे में बंद कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण अज्ञात बताया जा रहा है।

घटना शहर कोतवाली अंतर्गत सिविल लाइन पुलिस चौकी के  समीप हुई।आवास विकास कॉलोनी में रहने वाले राम प्रताप सिंह की बेटी आकांक्षा (18) ने सोमवार की रात घर के लोगों के साथ बैठकर खाना खाया और फिर पढ़ने के लिए ऊपर के कमरे में चली गई।इसी कमरे मे  किराएदार रहते थे। किराएदार न होने से वह कमरा खाली था।

यह भी पढ़ें - मिशन शक्ति अभियान में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं एवं बेटियों का सम्मान

मृतका के चाचा कौशलेंद्र सिंह ने बताया कि कुछ देर बाद भाई बहनों ने उसे आवाज दी तो उसने जवाब दिया कि मैं ऊपर वाले कमरे में पढ़ रही हूं।कुछ देर बाद  पुनः आवाज देने पर जवाब नहीं मिला तब घर वालों ने कई आवाज दी।जवाब न मिलने पर ऊपर जाने की कोशिश की तो सीढियों का दरवाजा बंद मिला।

जिससे परिजनों की चिंता बढ़ गई और किसी तरह दरवाजा तोड़कर कमरे में देखा तो वह दुपट्टे के सहारे फांसी पर लटकी मिली। चाचा ने बताया कि घर में किसी तरह का कोई किसी से विवाद नहीं हुआ,रक्षाबंधन का त्यौहार भी हंसी खुशी से मनाया और उसके एक दिन पहले वह परीक्षा देकर भी आई थी।आत्महत्या क्यों किया इसका पता नहीं चल रहा है।  वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : पीएमएमवी योजना का लाभ देने में जिले का प्रदेश में दूसरा स्थान

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1