चित्रकूट में 4 वर्षीय मासूम लड़की के साथ बहसी दरिंदे ने दरिंदगी की सारी हदें की पार

चित्रकूट जिले के मऊ थाना क्षेत्र अंतर्गत 1 गांव में घर के बाहर खेल रही 4 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदे...

चित्रकूट में 4 वर्षीय मासूम लड़की के साथ बहसी दरिंदे ने दरिंदगी की सारी हदें की पार
फाइल फोटो

बिस्कुट खिलाने के बहाने कमरे में बंधक बना कर किया बलात्कार 

चित्रकूट जिले के मऊ थाना क्षेत्र अंतर्गत 1 गांव में घर के बाहर खेल रही 4 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदे ने हैवानियत की सारी हदें  पार कर दी है। बच्ची को कमरे में कैद कर के साथ बलात्कार किया है। मासूम बच्ची के शोर मचाने पर आरोपी दरिंदा मौके से हुआ फरार हो गया है। यह घटना शनिवार शाम की है। जिसकी शिकायत बच्ची के परिजनों ने मऊ थाने पर की है।

यह भी पढ़ें - मेडिकल कालेज बांदा में एमबीबीएस के छात्र ने इस वजह से लगा ली फांसी !

पुलिस बल पहुंचकर गांव में पूछताछ की मऊ थाना प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि वहा पूछताछ में पता चला कि बच्ची को बिस्कुट दिलाने के बहाने आरोपी ले गया था। उन्होंने बताया कि दरिंदगी करने वाला युवक लड़की का पड़ोसी था। पहले लड़की को दुकान ले गया और उसे बिस्किट खिला या फिर गांव के किनारे बनी पानी की टंकी और बाउंड्री वॉल के अंदर ले कर दरिंदगी करने लगा।

chitrakoot district hospital

लड़की के शोर मचाने पर वह वहां से फरार हो गया। इसके बाद पूरी घटना मासूम लड़की ने अपने परिजनों को बताई है। थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल कर भी भेजा गया है।

वहीं मामले कि जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी मऊ शीतला प्रसाद  पाण्डेय ने  बुन्देलखण्ड न्यूज को जानकारी देते हुए बताया कि मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है उसके खिलाफ बलात्कार पास्को सहित अन्य गंभीर धराए लगाई गई है।

यह भी पढ़ें - बांदा से चौडगरा तक फोरलेन सड़क का निर्माण कराया जाए

यह भी पढ़ें - कानपुर से मुंबई बाया मानिकपुर चलेगी हर सप्ताह स्पेशल ट्रेन

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
2
sad
0
wow
0