Aman Tripathi Death Case : अमन का अस्थि कलश लखनऊ ले जाने की धमकी से प्रशासन से हाथपांव फूले

जनपद के बहुचर्चित अमन त्रिपाठी हत्याकाण्ड की सीबीआई जांच की मांग को लेकर पिछले दस दिनों से अनशन पर..

Aman Tripathi Death Case : अमन का अस्थि कलश लखनऊ ले जाने की धमकी से प्रशासन से हाथपांव फूले

जनपद के बहुचर्चित अमन त्रिपाठी हत्याकाण्ड की सीबीआई जांच की मांग को लेकर पिछले दस दिनों से अनशन पर बैठे मृतक के माता-पिता ने न्याय न मिलने पर दो दिन बाद अस्थि कलश को लखनऊ ले जाने की चेतावनी दी है। जिससे प्रशासन के हाथपांव फूल गए हैं और आनन-फानन में पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच के लिए एक टीम गठित की गई है।

भाजपा नेता संजय त्रिपाठी और उनकी पत्नी मधु त्रिपाठी का कहना है कि हम अपने बेटे की सीबीआई जांच के लिए पिछले दस दिनों से अनशन पर बैठे हैं। इस दिशा में प्रशासन द्वारा किसी तरह की रुचि नहीं ली जा रही है। जिससे अब हम न्याय के लिए अस्थि कलश को लखनऊ ले जाएंगे और मुख्यमंत्री से मिलकर न्याय मांगेंगे।

यह भी पढ़ें - बांदा के अमन हत्याकांड की निष्पक्ष जांच के लिए, प्रियंका गांधी हाईकोर्ट में रिट दायर करायेंगी

यह भी पढ़ें - अमन हत्याकांड में फंसे नाबालिग बच्चों के अभिभावकों ने लगाई गुहार, हमारे बच्चे निर्दाेष, उन्हें छोड़ा जाए

इस चेतावनी के बाद जिलाधिकारी अनुराग पटेल ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच के लिए टीम गठित की है। जिसमें एडीएम (वित्त एवं राजस्व) और अपर मुख्य चिकित्साधिकारी व प्रभारी सीएमओ डॉ. आरएन प्रसाद की दो सदस्यीय संयुक्त टीम पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दर्ज तथ्यों की भिन्नता की जांच करेगी।

इस बारे में आईजी के. सत्यनारायण ने बताया कि दर्ज कराई गई एफआईआर में अमन त्रिपाठी की मौत का समय व पोस्टमार्टम में दर्शाए गए मौत के समय में विरोधाभास होने से इस बारे में जांच के लिए डीएम को पत्र भेजकर अनुरोध किया गया था। साथ ही आरोपी पुलिस अफसरों की भूमिका के बारे में भी जांच के निर्देश दिए गए हैं।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0