अखिलेश यादव ने बीजेपी को घेरा, कहा बीजेपी वाले बताएं बुंदेलखंड में बनने वाली मिसाइलें कहां है

याद कीजिए प्रधानमंत्री ने कहा था कि बुंदेलखंड में मिसाइल बना रहे हैं, बीजेपी के लोगों से पूछिए मिसाइल कहां है? कहा कि डिफेंस कॉरिडोर बनेगा, बताओं कहीं बन गया हो? अगर हमने ...

अखिलेश यादव ने बीजेपी को घेरा, कहा बीजेपी वाले बताएं बुंदेलखंड में बनने वाली मिसाइलें कहां है

बांदा,

याद कीजिए प्रधानमंत्री ने कहा था कि बुंदेलखंड में मिसाइल बना रहे हैं, बीजेपी के लोगों से पूछिए मिसाइल कहां है? कहा कि डिफेंस कॉरिडोर बनेगा, बताओं कहीं बन गया हो? अगर हमने (समाजवा​दी) ने जनता को नहीं जगाया तो ये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोग न जाने किस अंधकार की ओर हम लोगों को ले जाएंगे। यह बातें गुरुवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बांदा में लोक जागरण अभियान के अंतर्गत आयोजित समाजवादी पार्टी के प्रशिक्षण शिविर में कही।

यह भी पढ़ें-अखिलेश यादव के काफिले में शामिल दो लग्जरी गाड़ी में सवार थे शातिर चोर

उन्होंने उपस्थित पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि बुंदेलखंड में सब कुछ है और सब कुछ किया जा सकता है। जो छूट गई चीजें उसको हम समाजवादी लोग करने का काम करेंगे। ध्यानचंद जी के नाम पर समाजवादियों ने स्टेडियम झांसी में बनाया। वहीं राजकीय 500 बेड का अस्पताल भी बनाया। मुझे बताया गया कि मेडिकल कॉलेज में इनकृइन चीजों की जरूरत हैं, जोकृजो चीजें बताई गई उन सब चीजों का इंतजाम करके दे दिया। उसका परिणाम ये हुआ कि बांदा में मेडिकल कॉलेज पूरी तरीके से तैयार हो गया और उसको हम लोगों ने शुरू किया।

यह भी पढ़ें - बांदाःरानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की छात्रा ने लगाई फांसी, मचा हड़कंप

अखिलेश ने कहा कि अभी सदन में कह रहे थे कि ये जो टमाटर महंगा बिक रहा है इससे हमारे किसानों को लाभ हो रहा है, बताओ किसान भाइयों यहां पर किसे ने टमाटर पैदा किया हो तो। हमें तो लगता है इन्होंने छिपाकर कहीं टमाटर के पौधे लगा दिए हैं। अखिलेश ने मंच से कहा कि जो रास्ता डॉ लोहिया जी ने दिखाया, जिस रास्ते पर नेताजी चले, इन दोनों का रास्ता वही है जो सपना कभी बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर ने दिखाया था कि देश में समानता हो, गैर बराबरी खत्म हो, समता मूलक समाज हो, उसी रास्ते पर हम लोगों को चलना है।

यह भी पढ़ें-अयोध्या से चित्रकूट के लिए मिली पहली ट्रेन,प्रयागराज जंक्शन अब पराया

कहा बांदा में सपा प्रशिक्षण शिविर आयोजन कर यहां से बुंदेलखंड को केंद्रित करेंगी। इसके बाद दूसरे प्रशिक्षण शिविर फतेहपुर में लगाया जाएगा। सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम इसी जिले से आते हैं। यहां का प्रशिक्षण शिविर इन्हीं की देखरेख में संचालित होगा। इसके बाद तीसरा शिविर फिरोजाबाद में लगाया जाएगा। यहां के लिए भी वरिष्ठ नेताओं को जिम्मेदारी दी जा रही है।

यह भी पढ़ें-बांदा में अखिलेश ने क्यों कहा, बुलडोजर में दिमाग नहीं होता, स्टेरिंग होती है

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0