किसान की लाठी-डंडों से पीटने के बाद ट्रैक्टर चढ़ाकर नृशंस हत्या,जानिये क्या थी वजह 

हमीरपुर जिले में हमलावरों ने एक बुजुर्ग के साथ दुस्साहसिक घटना कर डाली। कुरारा थानाक्षेत्र के कुसमरा गांव की सूनसान सड़क पर एक बुजुर्ग किसान की लाठी-डंडों से पीटने के बाद ट्रैक्टर चढ़ाकर नृशंस हत्या ...

किसान की लाठी-डंडों से पीटने के बाद ट्रैक्टर चढ़ाकर नृशंस हत्या,जानिये क्या थी वजह 

हमीरपुर जिले में हमलावरों ने एक बुजुर्ग के साथ दुस्साहसिक घटना कर डाली। कुरारा थानाक्षेत्र के कुसमरा गांव की सूनसान सड़क पर एक बुजुर्ग किसान की लाठी-डंडों से पीटने के बाद ट्रैक्टर चढ़ाकर नृशंस हत्या कर दी गई है। सूचना पर एसपी डॉ. दीक्षा शर्मा और सीओ राजेश कमल ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें-पन्ना से विधायक और कैबिनेट मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह का टिकट इस वजह से कटेगा ?

गुरुवार की दोपहर गिमुंहा गांव निवासी 75 वर्षीय किसान मान सिंह गेहूं पिसाने कुसमरा गांव जा रहा था। तभी पुरानी रंजिश के चलते बीच रास्ते उसे ट्रैक्टर से आये हमलावरों ने रोक लिया। पहले उसकी लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई की गई। जब बुजुर्ग किसान खून से लथपथ होकर गिर गया तो उसे ट्रैक्टर से रौंद दिया गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शव को सड़क किनारे फेंककर हमलावर फरार हो गए। आसपास मौजूद लोगों ने बताया की हमलावरों की संख्या चार से पांच थी। जो वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। 

यह भी पढ़ेंप्रस्तावित औद्योगिक कॉरिडोरः साहब! हमारी जमीन मत लो, हम भूखे मर जाएंगे

मृतक की नातिन खुशबू ने बताया की बाबा गेहूं  पिसवाने जा रहे थे, तभी आरोपियों लाल करिया उसके बेटों ने उन्हें घेरकर मार डाला। खुशबू ने बताया आरोपियों से खेत को लेकर मुकदमा चल रहा था, जिस पर कई बार उन्होंने जान माल की धमकी भी दी थी। आज इसी रंजिश में आरोपियों ने पहले बाबा को डंडे से पीटा और फिर ट्रैक्टर चढ़ाकर उनकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें-केन नदी में मगरमच्छ एक महिला को पकड कर निगल गया,रेस्क्यू

यह भी पढ़ें-आजीवन कारावास की सजा काट कर आए किसान की गोली मारकर हत्या

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0