आजीवन कारावास की सजा काट कर आए किसान की गोली मारकर हत्या

जनपद के बिसंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कैरी में बुधवार की रात घर के आंगन में सो रहे 48 वर्षीय किसान बालकरण उर्फ बाबू पटेल की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावरों ने गले और पैर पर...

आजीवन कारावास की सजा काट कर आए किसान की गोली मारकर हत्या

बांदा,

जनपद के बिसंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कैरी में बुधवार की रात घर के आंगन में सो रहे 48 वर्षीय किसान बालकरण उर्फ बाबू पटेल की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावरों ने गले और पैर पर गोली मारी जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। मृतक 18 साल पहले गांव की ही एक व्यक्ति की हत्या के मामले में सजा काटने के बाद इसी साल जनवरी में रिहा हुआ था।

यह भी पढ़ेंप्रस्तावित औद्योगिक कॉरिडोरः साहब! हमारी जमीन मत लो, हम भूखे मर जाएंगे

बताया जा रहा है कि बालकरण उर्फ बाबू पटेल घर की आंगन में सो रहा था। तभी कुछ अज्ञात व्यक्ति घर में घुस आए और फायरिंग शुरू कर दी। घर में मौजूद पुत्री नीलम का कहना है कि हमलावरों ने आते ही पिता के साथ गाली गलौज की और उसके बाद फायरिंग शुरू कर दी। यह देख यह देखकर मैं डर गई और दरवाजा बंद कर लिया। हमलावर कौन थे वह पहचान नहीं पाई है।घटना की जानकारी मिलने पर बिसंडा थाना अध्यक्ष कृष्ण देव त्रिपाठी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए बांदा भेजा है। थाना अध्यक्ष ने बताया कि बालकरण 20 बीघा का काश्तकार था। इस मामले में परिजनों से पूछताछ की गई है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-पन्ना से विधायक और कैबिनेट मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह का टिकट इस वजह से कटेगा ?

वहीं इस बारे में क्षेत्राधिकारी बबेरू राकेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक बालकरण पटेल को 2005 में गांव के ही निवासी राजाराम पटेल की हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा हो गई थी। सजा काटने के बाद वह 7 जनवरी 2023 को जेल से रिहा होकर घर आ गया था। बुधवार की रात वह अपने घर की आंगन में सो रहा था तभी हमलावरों ने उसकी गोली मार कर हत्या कर दी।घटना की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-केन नदी में मगरमच्छ एक महिला को पकड कर निगल गया,रेस्क्यू 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0