नाबालिग से दुष्कर्म में आरोपित को भेजा गया जेल, मामा फरार

पड़ोसी किरायेदार द्वारा तीन दिन पूर्व नाबालिग किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को...

नाबालिग से दुष्कर्म में आरोपित को भेजा गया जेल, मामा फरार

हमीरपुर

पड़ोसी किरायेदार द्वारा तीन दिन पूर्व नाबालिग किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को आरोपित भांजे को गिरफ्तार कर जेल भेजा है, जबकि उसका मामा फरार है। मामा को पकड़ने के लिए पुलिस सम्भावित ठिकानों पर छापामारी कर रही है।

यह भी पढ़ें - गंगा नदी में चलेगी अब सोलर बोट, कुबरी घाट पर हुआ फ्लोटिंग सोलर ग्रिड आई घाट का शुभारम्भ

मालूम हो कि तीन दिन पूर्व राठ नगर निवासी एक महिला ने थाने में शिकायत कर बताया था कि उसकी 13 वर्षीय नाबालिग पुत्री घर के अंदर सो रही थी तभी मध्य रात्रि उसके पड़ोस में अपने मामा के साथ किराए के मकान में रह रहे युवक ने उसकी पुत्री को अगवा कर लिया तथा अपने कमरे में ले जाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने थाना कुरारा के रिठारी गांव निवासी दिलीप पुत्र श्यामबाबू एवं सरीला निवासी उसके मामा देवेन्द्र पुत्र अज्ञात के विरुद्ध धारा 376, 120 ब एवं 4 पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें - खजुराहो फिल्म फेस्टिवल में रानी झांसी लक्ष्मीबाई व नवाब बाँदा सहित 1857 क्रांति के महानायकों की जायेगी याद

थाने के प्रभारी इंस्पक्टर तारा सिंह पटेल ने बताया कि उक्त प्रकरण के आरोपी दिलीप को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता के बयान के आधार पर धारा-376 को 376-घ में परिवर्तित किया गया है। फरार आरोपित की तलाश पुलिस कर रही है।

यह भी पढ़ें - झांसी नगर निगम की सड़कों के निर्माण में होगा प्लास्टिक का उपयोग

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0