मोदी और योगी का समर्थक होने पर तीन तलाक देने का आरोप

मुरादाबाद के सदर कोतवाली क्षेत्र की विवाहिता गुरुवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल को शिकायती पत्र देकर पति पर..

मोदी और योगी का समर्थक होने पर तीन तलाक देने का आरोप
फाइल फोटो

मुरादाबाद के सदर कोतवाली क्षेत्र की विवाहिता गुरुवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल को शिकायती पत्र देकर पति पर तीन तलाक देने और जेठ पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। पीड़िता ने बताया कि पति ने उसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का समर्थक बताते हुए तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। एसएसपी हेमंत कुटियाल ने कोतवाली थाना पुलिस को जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें - बांदा : सीएचसी अधीक्षक ने दिव्यांग महिला चिकित्सा अधिकारी को 5 घंटे कमरे में कैद किया

पीड़िता ने बताया कि सात दिसंबर 2019 को उसका निकाह कोतवाली क्षेत्र निवासी युवक के साथ हुआ था। निकाह में करीब 25 लाख रुपये खर्च किए गए। इसके बाद भी ससुराल वाले खुश नहीं थे। वह नगद दस लाख रुपये की मांग कर रहे थे। आए दिन ससुराल के लोग प्रताड़ित करते थे। आरोप है कि तीन मार्च 2022 को जेठ ने अकेला पाकर दुष्कर्म किया। पति से शिकायत की तो चुप रहने की नसीहत देते हुए मारपीट की।

पीड़िता का आरोप है कि चार मार्च 2022 को परिवार के सभी लोग एकत्र हुए और बोले तूने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पार्टी को वोट दिया है। तू योगी, मोदी और भाजपा की समर्थक है। उसके साथ सभी ने मारपीट की। पति ने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। रिश्तेदारों ने कई बार समझौता कराने का प्रयास किया। कोतवाली थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि मामले में जांच करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - बाँदा : अपहृत नाबालिग लड़की साठ दिन बाद बरामद, पुलिस ने कराई डॉक्टरी

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : चोरी के बीस वाहनों के साथ तीन अपराधी गए जेल

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2