झांसी में जॉब फेयर में 330 अभ्यर्थियों का हुआ चयन

योगी सरकार रोजगार मेलों के आयोजन के माध्यम से युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए निरंतर...

झांसी में जॉब फेयर में 330 अभ्यर्थियों का हुआ चयन
सांकेतिक फ़ोटो - सोशल मीडिया

04 और 05 दिसंबर को आयोजित हुआ जॉब फेयर

जॉब फेयर में 500 से अधिक अभ्यर्थियों ने लिया हिस्सा

झांसी। योगी सरकार रोजगार मेलों के आयोजन के माध्यम से युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए निरंतर प्रयासरत है। झांसी में क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय द्वारा दिनांक 04 एवं 05 दिसंबर 2023 को रोजगार मेले का आयोजन किया गया, जिसमें चार कंपनियों ने प्रतिभाग किया। दोनों दिनों के इस रोजगार मेले में 500 से अधिक अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया और इनमें से 330 अभ्यर्थियों का विभिन्न पदों के लिए चयन किया गया।

यह भी पढ़े : डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने चित्रकूट मंडल के डॉक्टरों को, दी ये कडी चेतावनी

रोजगार मेले में पुखराज हेल्थ केयर झांसी ने 110, एलआईसी आफ इंडिया झांसी ने 90, सुंदर किरण मैनेजमेंट सर्विस ने 50 और रिलायंस जनरल इंश्योरेंस ने 80 अभ्यर्थियों का चयन किया। इस मौके पर करियर काउंसलिंग का भी आयोजन किया गया और अभ्यर्थियों को रोजगार मेले में हिस्सा लेने के दौरान इंटरव्यू का सामना करने के गुण भी सिखाए गए।

यह भी पढ़े : सीजीएसटी में बांदा के बेटे ने 955 रैंक हासिल कर, किया गौरवान्वित

झांसी के सहायक निदेशक सेवायोजन वसीम मोहम्मद ने बताया कि दो दिनों के रोजगार मेले में बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया और कंपनियों ने साक्षात्कार के माध्यम से अभ्यर्थियों का चयन किया। बेरोजगार अभ्यर्थियों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के मकसद से निरंतर जॉब फेयर आयोजित किये जा रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : अयोध्या आंदोलन के इतिहास में 'छह दिसंबर' है खास

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0