बांदा चित्रकूट लोकसभा क्षेत्र में पूर्वाह्न 11 बजे तक 28.26 प्रतिशत मतदान

बांदा चित्रकूट लोकसभा क्षेत्र में चुनाव को लेकर मतदाताओं के बीच खासा उत्साह देखने को मिल रहा है...

बांदा चित्रकूट लोकसभा क्षेत्र में पूर्वाह्न 11 बजे तक 28.26 प्रतिशत मतदान

बांदा। बांदा चित्रकूट लोकसभा क्षेत्र में चुनाव को लेकर मतदाताओं के बीच खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। इस लोकसभा सीट पर पूर्वाह्न 11 बजे तक 28.26 प्रतिशत मतदान हुआ है। लोकसभा चुनाव में मतदान के लिए मतदाताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। सुबह से ही सभी बूथों पर लंबी कतारें लगी हुई हैं, जो अभी तक जारी है।

जिला मुख्यालय में स्थित पंडित जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय में चित्रकूट धाम मंडल के आयुक्त बाल कृष्ण त्रिपाठी ने परिवार सहित मताधिकार का प्रयोग किया। इसी मतदान केंद्र पर जिला निर्वाचन अधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल ने मताधिकार का प्रयोग किया।

यह भी पढ़े : मध्यप्रदेश में रिकार्ड तोड़ रही गर्मी, पारा 47 डिग्री पार, अगले चार दिन भीषण गर्मी का अलर्ट

सुबह से आदर्श बजरंग इंटर कॉलेज प्रधानाचार्य मिथलेश पाण्डेय ने अपने मन की आवाज सुनकर बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दों पर मतदान किया। जयनारायण द्विवेदी ने राष्ट्र की सुरक्षा को प्रथम वरीयता दी। वहीं पहली बार मतदान कर रही शिखा त्रिपाठी जोश से भरी हुई दिखाई दी और सभी जनपद वासियों से जल्दी से जल्दी मतदान करने की अपील की।

वहीं लखनऊ से अपने गृह जनपद में मतदान करने पहुंचे पूर्व मंत्री व कांग्रेस के प्रदेश मीडिया प्रभारी नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि 4 जून को मेरा जन्मदिन है। साथ ही चुनाव का परिणाम भी उसी दिन आना है। यह खुशी की बात है आप सभी लोग मेरे जन्मदिन और परिणाम आने की मुझे बधाई देंगे। मैं अपनी पार्टी का स्टार प्रचारक हूं, मतदान करने आया हूं और यहां से मतदान कर प्रचार करने के लिए फिर से निकल जाऊंगा। मौजूदा सरकार में देश में बेरोजगारी भ्रष्टाचार महिलाएं सुरक्षित नहीं है। महंगाई ने आम आदमी का जीना मुश्किल कर दिया है।

यह भी पढ़े : कानपुर में तापमान 44 डिग्री पार, हीट वेब लोगों को करेगी परेशान

उधर पंडित जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय के बूथ संख्या आठ पर मतदान की शुरुआत में ही ईवीएम खराब हो जाने से 1 घंटे तक मतदान बाधित रहा। इस सीट पर भाजपा से आरके पटेल , सपा से कृष्णा देवी पटेल और बसपा से मयंक द्विवेदी उम्मीदवार हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0