बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों ने लगाया जाम 

जनपद में विद्युत कटौती से लोग परेशान हैं,  सुबह हो या शाम या फिर रात बिजली की आंख मिचैली से लोगों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है।इसी समस्या से नाराज होकर आज ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया...

बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों ने लगाया जाम 
Villagers troubled by power cuts jammed in Banda

जनपद की देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम गुरेह में ग्रामीणों ने सडक पर जाम लगाकर बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी शुरू की। जाम के कारण दोनों तरफ से वाहनों का आवागमन ठप हो गया। जिससे प्रशासन ने आनन-फानन में मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से जाम खुलवाने की कोशिश की लेकिन ग्रामीण अपनी जिद पर अड़े रहे।

यह भी पढ़ें : बांदा में 6 माह के बच्चे समेत, 31 मिले कोरोना संक्रमित

कुछ ग्रामीणों ने बताया कि पिछले 2 महीने से हम लोग बिजली न आने से परेशान हैं। बिजली जब आती है तो लो वोल्टेज रहता है। जिससे किसी तरह का काम नहीं हो पाता है। इस समय धान रोपाई का काम होना है लेकिन कम वोल्टेज के कारण बोर चल नहीं पा रहे हैं। ऐसी स्थिति में रोपाई का काम भी ठप पड़ा है।इस संबंध में 15 दिन पहले विद्युत विभाग के उच्च अधिकारियों को  अवगत कराया गया था। उन्होंने 15 दिन के अंदर इस समस्या का समाधान कराने का आश्वासन दिया था। इसी तरह का आश्वासन सांसद और विधायक द्वारा भी दिया गया लेकिन समस्या जस का तस बनी है।जिससे मजबूर होकर हमें सड़क पर उतरना पड़ा।

यह भी पढ़ें : रक्षाबंधन के लिए यूपी रोडवेज की स्पेशल बसें कल से 

इस इस बीच ग्रामीणों को समझाने के लिए पहुंचे देहात कोतवाली इंचार्ज ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को भी बुलाया जिन्होंने लो वोल्टेज की समस्या से ग्रामीणों को निजात दिलाने का आश्वासन दिया। तब जाकर कहीं जाम खुल पाया।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0