बाँदा : ग्रामीण इलाकों में भी कोरोना का संक्रमण फैला, 98 मरीज मिले

जनपद में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है, कभी शहरी इलाके में संक्रमण तेज होता है तो कभी ग्रामीण इलाके में मरीजों की संख्या में इजाफा होता है..

बाँदा : ग्रामीण इलाकों में भी कोरोना का संक्रमण फैला, 98 मरीज मिले
Government Medical College Banda

जनपद में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है, कभी शहरी इलाके में संक्रमण तेज होता है तो कभी ग्रामीण इलाके में मरीजों की संख्या में इजाफा होता है। आज भी आई अलग-अलग दो रिपोर्टों में 98 व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं।जिन्हें आइसोलोट कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : कानपुर बांदा व झांसी प्रयागराज पैसेंजर ट्रेनें चलाने की मांग हुई तेज

इस बारे में जानकारी देते हुए चित्रकूट धाम मंडल के आयुक्त गौरव दयाल ने बताया कि आज रिपोर्ट में 47 संक्रमित पाए गए जबकि कल रिपोर्ट में 51 मरीज संक्रमित मिले।इन सभी मरीजों को  कोविड हॉस्पिटल में आइसोलोट कराया जा रहा है।

आज आई रिपोर्ट में ज्यादातर गांव के लोग चपेट में आए हैं, सर्वाधिक तिंदवारी क्षेत्र के बछेउरा गांव में आधा दर्जन से ज्यादा लोग संक्रमित मिले हैं। इसी तरह बिसंडा क्षेत्र के कोराही,  घूरी, बाघा पुन हूर पिपरी ,लो धनपुरा आदि गांव में 14 व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें :  काजल राघवानी ने जिम करते सोशल मीडिया पर शेयर की ये बेहतरीन पिक्चर्स

इसके अलावा अतर्रा में भी मरीज संक्रमित मिले हैं। इधर शहर में गुलर नाका में एक प्राइवेट चिकित्सक भी संक्रमित हो गए हैं। इसी तरह रेलवे कॉलोनी में तीन महिलाएं संक्रमित पाई गई हैं। वही  कटरा, केन रोड, कालू कुआं, गूलर नाका, लोधन पुरवा, स्वराज कॉलोनी, आवास विकास, सिंह वाहिनी मंदिर के पास, कालू कुआं और बबेरू क्षेत्र में भी कई व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं। इधर राजकीय मेडिकल कॉलेज में भी एक कर्मचारी संक्रमित पाया गया है।

जिले में लगातार संक्रमित मरीजों के मिलने से अब तक संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़कर 2201 पहुंच गई है इनमें से 292 मरीज अभी भी एक्टिव हैं।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0