चार युवाओं से शादी रचाकर भागी लुटेरी दुल्हन साथी सहित गिरफ्तार

शादी न होने से परेशान युवाओं से शादी रचाकर सामान समेटकर भागने की आरोपी एक लुटेरी दुल्हन को उसके एक साथी सहित..

चार युवाओं से शादी रचाकर भागी लुटेरी दुल्हन साथी सहित गिरफ्तार
फाइल फोटो

शादी न होने से परेशान युवाओं से शादी रचाकर सामान समेटकर भागने की आरोपी एक लुटेरी दुल्हन को उसके एक साथी सहित पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसने चार शादियां करके चारों परिवारों को लूट का शिकार बनाया था। उसके एक फरार साथी की तलाश की जा रही है।

ऐसे लोग जिनकी शादी न होने से परेशान हों उन्हें खोजकर शादी करना और फिर नगदी, जेवरात लेकर फरार होने वाले इस गिरोह के सदस्यों ने बमीठा थाना क्षेत्र के राजेश अहिरवार को अपने जाल में फंसाया।सतना निवासी पप्पू कुशवाहा ने रानी (परिवर्तित नाम) को अपनी बहन बताकर राजेश का विवाह उससे करा दिया।

यह भी पढ़ें -  उदयपुरा-खजुराहो रेल लाइन के विद्युतीकरण को रेलवे ने हरी झण्डी दी

विवाह के कुछ दिन बाद दुल्हन नगदी व जेवरोें सहित पूरा सामान समेटकर घर से गायब हो गई। जिसकी रिपोर्ट बमीठा थाने में दर्ज कराई गई, पुलिस ने गुमशुदगी का मामला कायम करके तहकीकात शुरू की। इसी तरह बमीठा क्षेत्र के ही ग्राम ढोड के जयपाल यादव का विवाह भी हाल ही में पप्पू कुशवाहा ने ही इसी लड़की के साथ कराया था। यहां से भी लुटेरी दुल्हन विवादों में आई और शिकायत पुलिस तक पहुंची।

पुलिस ने बताया कि पड़ताल में मिले सुरागों के आधार पर जब पप्पू कुशवाहा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारा मामला सामने आ गया। पुलिस ने रीवा में एक ठिकाने पर छापा मारकर लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया है, जो दो बच्चों की मां भी है। आरोपित महिला अभी तक चार लोगों का अपना शिकार बना चुकी है। रीवा क्षेत्र में भी वह दो लोगों से शादियां करके सामान समेटकर भाग चुकी है। दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें - कोरोना का ब्रेक हटते ही झांसी-मानिकपुर रेलवे ट्रैक पर डबल लाइन के काम में बढी रफ्तार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
2
funny
1
angry
0
sad
0
wow
0