देवर-भाभी का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से हड़कम्प, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

जिले चित्रकूट के सदर कोतवाली अंतर्गत कसहाई गांव स्थित एक निर्माणाधीन मकान में रह रहे देवर-भाभी का शव मिलने से..

देवर-भाभी का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से हड़कम्प, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
देवर-भाभी का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से हड़कम्प..

जिले चित्रकूट के सदर कोतवाली अंतर्गत कसहाई गांव स्थित एक निर्माणाधीन मकान में रह रहे देवर-भाभी का शव मिलने से हड़कम्प मच गया है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा।

यह भी पढ़ें - बाँदा : सेना में सूबेदार के घर में चोरी करने वाला एक और बदमाश मुठभेड़ में घायल

जानकारी के मुताबिक, जिले की कर्वी कोतवाली अंतर्गत कसहाई गांव में मंगलवार को गिरजा देवी और उसके साथ निर्माणधीन मकान में रह रहे देवर सुखेंद्र का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कम्प मच गया।चार साल पहले पति के गुजर जाने के बाद मृतक महिला अपने देवर के साथ पति-पत्नी की तरह रहते थे। मृतक महिला के 05 बच्चे हैं।

देवर-भाभी का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से हड़कम्प..

जिसमें दो बेटियों की शादी हो चुकी है और एक बड़ा बेटा कमाने के लिए गया हुआ था दो छोटे बेटे अपने बहन के घर रुके हुए थे। सोमवार की रात दोनों घर में अकेले थे। मंगलवार की सुबह मृतक गिरजा देवी के सास कमरे में अंदर घुसी तो कमरे का नजारा देखकर उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई।

यह भी पढ़ें - एक चाबी से समलैंगिक अभिषेक का राज खुल गया, जिसने परिवार के 4 लोगों की हत्या की

उसका छोटा बेटा कमरे में बने गेट में फांसी के फंदे से झूला हुआ था और उसकी बहू गिरजा देवी चारपाई में मरी हुई पड़ी थी। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने आनन-फानन में कोतवाली पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच करना शुरू कर दिया है।

इस घटना में परिजनों और ग्रामीणों का मानना है कि किसी ने दोनों देवर-भाभी की हत्या की है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने मौके पर पहुंच घटना स्थल का जायजा लिया।वहीं अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार राय इस घटना को आत्महत्या का मामला बता रहे है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट से श्रद्धालुओं को लेकर आ रही रोडवेज बस व ट्रैक्टर में टक्कर, 18 लोग घायल

हि. स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1