एक चाबी से समलैंगिक अभिषेक का राज खुल गया, जिसने परिवार के 4 लोगों की हत्या की

हरियाणा के रोहतक में सामने आए विजय नगर चौहरे हत्याकांड में आरोपी कातिल अभिषेक ने ही अपने परिवार के 4 लोगों की हत्या की थी..

एक चाबी से समलैंगिक अभिषेक का राज खुल गया, जिसने परिवार के 4 लोगों की हत्या की
रोहतक चौहरे हत्याकांड (Rohtak foursome massacre)

हरियाणा  के रोहतक में सामने आए विजय नगर चौहरे हत्याकांड में आरोपी कातिल अभिषेक ने ही अपने परिवार के 4 लोगों की हत्या की थी। पुलिस के मुताबिक अभिषेक समलैंगिक है और लिंग परिवर्तन कराने के लिए पिता से पैसों की मांग कर रहा था।  घरवालों ने जब पैसे नहीं दिए तो उसने मम्मी-पापा, बहन और नानी को मार डाला।  अभिषेक ने दावा किया है कि उसने अकेले ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। 

यह भी पढ़ें - खेल-खेल में लाइसेंसी रिवाल्वर से चली गोली, बालक घायल

अभिषेक ने पुलिस को बताया है कि वह लिंग परिवर्तन कराना चाहता था, इसके लिए उसने पिता से पैसे मांगे थे। इस पर पिता ने अभिषेक को जमकर डांटा था और साथ ही उसे रुपये भी देने से मना कर दिया था।

रोहतक चौहरे हत्याकांड (Rohtak foursome massacre)

पिता से रुपये नहीं मिलने के कारण अभिषेक 20 दिनों से परेशान चल रहा था। इसी दौरान अभिषेक और कार्तिक मिले थे और एक साथ शहर एक होटल में दो दिन तक ठहरे भी थे. इसी के ठीक बाद अभिषेक ने इस वारदात को अंजाम दिया था।

यह भी पढ़ें - महोबा : सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपियों की चलती बाइक से कूदकर किशोरी ने बचाई जान

पुलिस को छानबीन में पता चला है कि हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए अभिषेक ने घर में रखे अपने पिता के 32 बोर के अवैध रिवाल्वर का उपयोग किया था. पुलिस ने जांच में अवैध रिवाल्वर, आरोपी के कपड़े, जेवर व मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। पुलिस की जांच पूरी हो गई है। पुलिस के मुताबिक वारदात के बाद आरोपी अभिषेक ने अपने पिता का सोने का कड़ा और मां का मंगलसूत्र निकाल लिया था, ताकि वारदात को लूट का रूप दिया जा सके।

रोहतक चौहरे हत्याकांड (Rohtak foursome massacre)

जल्दबाजी में आरोपी ने घर के दरवाजे बंद कर दिए और चाबी अपने साथ ले गया।पुलिस को इसी बात से शक हुआ कि आखिर कोई भी व्यक्ति वारदात के बाद दरवाजा बंद कर चाबी लेकर क्यों जाएगा। अभिषेक की सर्च हिस्ट्री से पता चला है कि हत्या से पहले उसने ऑनलाइन वीडियोज भी देखे थे कि किस तरह हत्या की जा सकती है।

यह भी पढ़ें - कपड़े दान करने की बात की और महिला के कान के टॉप्स उतरवा लिए

What's Your Reaction?

like
2
dislike
1
love
1
funny
1
angry
0
sad
2
wow
1