मौत के एक साल बाद कब्र खोद कर निकाला गया महिला का शव, मचा हडकम्प 

आज शहर के गुलाब बाग में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब गुलाब बाग स्थित कब्रिस्तान में पुलिस ने एक कब्र को खुदवाना शुरू किया..

मौत के एक साल बाद कब्र खोद कर निकाला गया महिला का शव, मचा हडकम्प 

आज शहर के गुलाब बाग में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब गुलाब बाग स्थित कब्रिस्तान में पुलिस ने एक कब्र को खुदवाना शुरू किया।कब्र खोदने की सूचना मिलते ही पूरे मोहल्ले के लोग कब्रिस्तान पहुंच गए ।पुलिस ने कब्र खोद कर एक साल पुराने कंकाल को बाहर निकाल कर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

मृतका जरीन के परिजन ने बताया कि हमने 14-फरवरी 2015 को सेढु तलैया  निवासी नफीस से मृतका जरीन की शादी की थी।

यह भी पढ़ें - बुंदेली कलाकारों द्वारा अभिनीत फिल्म छोटे बड़े भाई जान 12 को होगी रिलीज

नफीस के द्वारा जरीन को दहेज के लिए मारा पीटा जाता था पिछले वर्ष फरवरी माह में जब जरीन के डिलेवरी होना थी तब नफीस जरीन को मार पीट कर स्टेशन के पास उसके घर छोड़ आया था, इलाज के दौरान जरीन की मौत हो गई थी।उधर जरीन के पति नफीस का कहना है कि मेरी पत्नी को पहला बच्चा ऑपरेशन से हुआ था और मेरे ससुराल वाले दाइयों के चक्कर मे पड़े थे बाद में उसे एक प्राइवेट अस्पताल ले गए जहाँ उसकी मौत हुई थी।

वही जरीन के भाई अनस ने बताया कि मेरी बहन की मौत के बाद मैं और मेरी मम्मी पुलिस के चक्कर लगाते रहे लेकिन कुछ नहीं हुआ बाद में कोर्ट गए तब कोर्ट के आदेश के बाद मुकदमा लिखा गया। उसी की विवेचना के लिए आज मेरी बहन की कब्र खोद कर शव निकाला गया है।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी जय श्याम शुक्ला ने बताया कि कोतवाली में धारा 498 ए ,304 बी, 313 व 3/4 डीपी एक्ट के तहत मुकदमे में कोर्ट के आदेश पर मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें - जानें इंडियन ट्विटर माना जा रहा, Koo App कैसे हुआ इतना पॉप्युलर

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0