बारिश से गड्‌ढे में भरा पानी, खेल-खेल में डूबे मासूम, परिजनों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगाया

चित्रकूट में ठेकेदार की लापरवाही के चलते दो मासूमों की मौत हो गई। खेतों के पास खेल रहे दो मासूम गहरे गड्‌ढे में गिर गए। बारिश के चलते गड्ढों में..

बारिश से गड्‌ढे में भरा पानी, खेल-खेल में डूबे मासूम, परिजनों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगाया
खेल-खेल में डूबे मासूम..

चित्रकूट में ठेकेदार की लापरवाही के चलते दो मासूमों की मौत हो गई। खेतों के पास खेल रहे दो मासूम गहरे गड्‌ढे में गिर गए। बारिश के चलते गड्ढों में पानी भरा हुआ था जिसमें वे डूबने लगे।

बच्चों की चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजनों ने उन्हें बाहर निकाला और अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान दोनों मासूमों की मौत हो गई। वहीं घटना से आक्रोशित परिजनों ने बच्चों के शव सड़क पर रखकर घंटों तक जाम लगाया।

यह भी पढ़ें -  चित्रकूट : बहती नदी में गोताखोर बन साहसी दरोगा ने 6 किलोमीटर तक तैरकर शव को ढूंढ निकाला

नयागांव निवासी शिवमोहन वर्मा हनुमानधारा बाईपास के पास अपने खेत पर काम कर रहे थे। पास में ही उनका बेटा दीपक (9) और बेटी निराशा (7) खेल रहे थे। दोनों अचानक सड़क किनारे गढ्ढ़े में गिर गए। बारिश के चलते गड्‌ढे में पानी भरा हुआ था जिसमें दोनों डूबने लगे।

बच्चों की चीख पुकार सुन पिता ने उन्हें पानी से बाहर निकाला और इलाज के लिए जानकीकुण्ड चिकित्सालय पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। वहीं नयागांव थाना प्रभारी संतोष कुमार तिवारी और एसआई बीएस तोमर जांच के लिए पहुंचे। उन्होंने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट मन्दाकिनी का रौद्र रुप : गांवों का सम्पर्क टूटा, यूपी-एमपी सीमा पर वाहन फंसे

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
3
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0