केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के जेठ व कैबिनेट मंत्री के बड़े भाई को मिली जान से मारने की धमकी

अपना दल (एस) के कार्यकारी अध्यक्ष व प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल के भाई व भाभी को जान से मारने की धमकी मिली है..

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के जेठ व कैबिनेट मंत्री के बड़े भाई को मिली जान से मारने की धमकी
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल (Union Minister Anupriya Patel)

चित्रकूट,

अपना दल (एस) के कार्यकारी अध्यक्ष व प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल के भाई व भाभी को जान से मारने की धमकी मिली है। उनका आरोप है कि गांव के स्कूल की शिक्षामित्र व उनके पति ने धमकी दी है। जिसकी रैपुरा थाने में तहरीर दी है। प्रदेश सरकार के प्राविधिक शिक्षा विभाग के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल की भाभी पुष्पलता सिंह लौरी की ग्राम प्रधान हैं। वह केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल की जेठानी है। पुष्पलता ने रैपुरा थाना में प्राथमिक विद्यालय की शिक्षा मित्र कल्पना सिंह और उनके पति नरेंद्र सिंह निवासी कोलसा मजरा लौरी के खिलाफ तहरीर दी है।

उनका आरोप है कि कल्पना सिंह स्कूल में समय से नहीं जाती हैं। जिसका उन्होंने विरोध किया तो पति पत्नी ने उनको और उनके पति अरुणेंद्र उर्फ मुन्ना सिंह को जान से मारने धमकी दी। जबकि उन्होंने सिर्फ स्कूल में समय से आने की हिदायत दी थी, लेकिन शिक्षामित्र और उनके पति ने उनके साथ गाली गलौज की।  रैपुरा थाना प्रभारी नागेंद्र सिंह नागर ने बताया कि ग्राम प्रधान तहरीर पर एनसीआर दर्ज की गई है। नरेंद्र सिंह वहीं है जो कुछ दिन पहले पड़ोसियों से जमीनी विवाद में परिवार सहित पानी की टंकी पर चढ़ गए थे। घंटों हंगामा किया था, काफी मानमनौव्ल के बाद नीचे उतरे थे।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : जिन्दा मछली निगलने से युवक की मौत

यह भी पढ़ें - झांसी-मानिकपुर के बीच 310 किलोमीटर रेलवे ट्रैक के दोहरीकरण में मिट्टी बनी गले की फांस

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से जुड़े 7 जिलों के 75 विद्यालयों के बच्चों को स्मार्ट क्लास की सौगात

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2