चित्रकूट : लघु उद्योग के सहारे बुंदेलखंड में दूर होगी बेरोजगारी - भानु प्रताप वर्मा

जन आशीर्वाद यात्रा का नेतृत्व करते हुए झांसी से चित्रकूट पहुंचे केंद्रीय सूक्ष्म लघु उद्यम राज्यमंत्री भानु प्रताप वर्मा का मुख्यालय..

चित्रकूट : लघु उद्योग के सहारे बुंदेलखंड में दूर होगी बेरोजगारी - भानु प्रताप वर्मा
भानु प्रताप वर्मा ( Bhanu Pratap Verma )

जन आशीर्वाद यात्रा का नेतृत्व करते हुए झांसी से चित्रकूट पहुंचे केंद्रीय सूक्ष्म लघु उद्यम राज्यमंत्री भानु प्रताप वर्मा का मुख्यालय स्थित बस स्टैंड पर जिला मंत्री रामबाबू गुप्ता समेत सैकड़ों भाजपाइयों द्वारा स्वागत किया गया। इस दौरान मंत्री ने कहा कि लघु उद्योग के सहारे बुंदेलखंड में रोजगार के नए रोजगार सृजित होंगे।

यह भी पढ़ें - धर्मनगरी चित्रकूट में बालू माफिया और गैंगस्टर के बीच गैंगवार, फायरिंग में बालू माफिया रवि मिश्रा समेत तीन घायल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली केंद्र और प्रदेश की सरकारों द्वारा किये गये जनकल्याणकारी कार्यो को जनता के बीच गिनाने के उद्देश्य से जन आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम के तहत गुरुवार को भगवान श्रीराम की तपोभूमि चित्रकूट पहुंचे केंद्रीय मंत्री भानु प्रताप वर्मा का यूपी के लोक निर्माण राज्यमंत्री चन्द्रिका प्रसाद उपाध्याय,जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश खरे, प्रांतीय नेता रंजना उपाध्याय ,सांसद प्रतिनिधि शक्ति प्रताप सिंह, पूर्व जिला मंत्री रामबाबू गुप्ता, ब्लाक प्रमुख गुलाब पटेल, पूर्व ब्लाक प्रमुख जय प्रकाश पांडेय, क्रेशर यूनियन के अध्यक्ष रामेन्द्र गौतम आदि सैकड़ो भाजपाइयों ने स्वागत किया।

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बुंदेलखंड में छोटे-छोटे उद्योगों को स्थापित कर रोजगार के नए साधन सृजित होंगे। यहां के युवाओं को बाहर जाने की जरूरत नहीं, उन्हें यहीं पर काम मिल सकेगा। जिले में कुम्हारों को इलेक्ट्रिक चाक उपलब्ध करा कर उनके कारोबार को प्रोत्साहन दिया जायेगा।

यह भी पढ़ें - भूतपूर्व सैनिकों के परिवार के लिए लगा कैंप, सांसद व डीएम भी पहुंचे

इस दौरान जिला मंत्री रामबाबू गुप्ता की प्रेरणा से एक सैकड़ा से अधिक लोगो ने मंत्री के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इससे पूर्व राज्यमंत्री ने भगवान श्री कामतानाथ के दर्शन और पूजन किया।

कार्यक्रम के दौरान यूपी सरकार के लोक निर्माण राज्यमंत्री चन्द्रिका उपाध्याय, भाजपा जिलाध्यक्ष चन्द्र प्रकाश खरे,सांसद प्रतिनिधि शक्ति प्रताप सिंह,जिला मंत्री रामबाबू गुप्ता आदि सैकड़ो लोग मौजूद रहे।कार्यक्रम के दौरान जिला मंत्री रामबाबू गुप्ता के नेतृत्व में दो सैकड़ा लोगो ने मंत्री के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

यह भी पढ़ें - स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर नाबालिक लड़की के साथ मनचले ने दरिंदगी करने का किया प्रयास

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0