आपत्तिजनक हालत में बिना कपड़ों के मिली अचेत महिला, पुलिस जाँच में जुटी

महोबा/अजनर। एक वयस्क युवती नग्न अवस्था में सड़क किनारे अचेत अवस्था में मिली । युवती को अगवाकर ...

आपत्तिजनक हालत में बिना कपड़ों के मिली अचेत महिला, पुलिस जाँच में जुटी

महोबा/अजनर। एक वयस्क युवती नग्न अवस्था में सड़क किनारे अचेत अवस्था में मिली । युवती को अगवाकर नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने युवती को गंभीर हालत निकटतम  सीएचसी नौगांव पहुंचाया क्योकिं युवती का पड़ोस के मध्यप्रदेश जिले से सम्बंधित होने की जानकारी मिली थी । जहां से युवती की हालत गम्भीर होने पर उसे छतरपुर अस्पताल रेफर किया गया। सूचना पर महोबा पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता, सीओ हर्षिता गंगवार व थाना पुलिस ने घटनास्थल की बारीकी से जांच कर साक्ष्य जुटायें हैं।

यह भी पढ़े- बांदा : कपड़े की फेरी लगाते हैं पिता, बेटी ने इंटरमीडिएट में प्रदेश में छठवां स्थान किया हासिल


प्राथमिक जानकारी के अनुसार जनपद हरदोई निवासी युवती जो कि छतरपुर में रहकर प्राइवेट जॉब कर रही थी। विगत एक माह पहले युवती ने मध्यप्रदेश के जनपद छतरपुर में किसी सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। इसी मामले को लेकर बयान दर्ज कराने के लिए युवती छतरपुर आई थी। जहां से अज्ञात लोगों ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर अगवा कर लिया और अचेत अवस्था में महोबा जिले के थाना अजनर के गांव चमरूआ के पास सड़क किनारे फेंक गए। बुधवार को जब क्षेत्रीय राहगीर सड़क से गुजरे तो युवती को बेहोशी व अस्त-व्यस्त कपड़ों की हालत में देखकर पुलिस को सूचना दी। लोगों ने युवती के शरीर पर कपड़ा डाला। पुलिस ने युवती को नजदीक के सीएचसी नौगांव पहुंचाया। जहां से डॉक्टर ने छतरपुर रेफर कर दिया।

यह भी पढ़े- निकाय चुनाव बांदाः कौन कहां से प्रत्याशी जानिये एक नजर में 
पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता का कहना है कि मध्यप्रदेश बॉर्डर के थाना अजनर के धवर्रा चौकी के पास एक युवती के अचेत अवस्था में पड़े होने और कपड़े अस्त व्यस्त होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने युवती को समीप के सीएचसी में पहुंचाया। उच्चाधिकारियों द्वारा मौके का निरीक्षण किया गया है। युवती के होश आने पर उसने बताया कि छतरपुर में उसने एक एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसके संबंध में उसका आना छतरपुर हुआ था। एफआईआर से संबंधित आरोपियों ने उसे छतरपुर से अगवाकर कुछ पिला दिया। जिससे वह अचेत हो गई। इस मामले में तहरीर प्राप्त होने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0