यूपी के सीएम योगी बोले- आज की दुनिया में सोशल मीडिया असीमित दायरा है      

राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में सोमवार को सोशल मीडिया संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस...

यूपी के सीएम योगी बोले- आज की दुनिया में सोशल मीडिया असीमित दायरा है      

आज चुनाव प्रचार पूरी तरह सोशल मीडिया पर आधारित : ब्रजेश पाठक

 राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में सोमवार को सोशल मीडिया संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस आयोजन में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी, यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी शामिल हुए। इसके अलावा इस कार्यक्रम में देशभर से आए कई सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर भी शामिल हुए। 

यह भी पढ़ेंपरीक्षा देने गई साली को जीजा ले उड़ा, ससुर ने दर्ज कराया अपहरण का मुकदमा

वहीं इस मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा न्यूजपेपर और टीवी चौनल का एक दायरा है लेकिन आज की दुनिया में सोशल मीडिया असीमित दायरा है। उन्होंने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर मौजूदा हालात और परिस्थितियों को देखकर लगता है कि जो भी अपनी विश्वसनीयता बनाए रखेगा वही इस पर दिखेगा नहीं तो एक ना एक दिन वह गायब हो जाएगा।बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में जिले से लेकर राज्य और देश दुनिया में व्याप्त सोशल मीडिया की चुनौतियों के बारे में समझाया। इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया के प्रभाव और दुष्प्रभाव के बारे में भी बताया। वहीं इस दौरान सीएम योगी ने चुनाव आयोग के तीन दिनों के बैन किए जाने का किस्सा भी लोगों को सुनाया।

यह भी पढ़ेंटमाटर की कैरेट में बैठकर ढाई फीट लंबी नागिन, जब पहुंची सब्‍जी मंडी


इसके पहले उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित सोशल मीडिया संवाद को संबोधित करते हुए कहा कि आज के समय में सोशल मीडिया का बहुत ही महत्व है। उन्होंने कहा कि पहले पोस्टर व पर्चे के माध्यम से चुनाव प्रचार होते थे। आज के समय में चुनाव प्रचार पूरी तरह सोशल मीडिया पर आधारित है। भाजपा ने जो सफलता प्राप्त की है, उसमें सोशल मीडिया का विशेष योगदान है।ब्रजेश पाठक ने साइबर योद्धाओं को संबोधित करते हुए कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में हम सब तैयारी के साथ मैदान में उतरें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विगत नौ वर्षों में देश ने बहुत प्रगति की है। आज देश का आम आदमी भी महसूस कर रहा है कि यह उनकी सरकार है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0