एटीएम नंबर के माध्यम से धोखाधड़ी कर 1,82,893 रुपये निकालने वाले दो गिरफ्तार

साइबर क्राइम बांदा की टीम ने एटीएम नंबर का प्रयोग कर इंटरनेट बैंकिंग चालू कर एक व्यक्ति के खाते से 1,82,893 रुपये निकालने के मामले..

एटीएम नंबर के माध्यम से धोखाधड़ी कर 1,82,893 रुपये निकालने वाले दो गिरफ्तार
साइबर क्राइम बांदा

साइबर क्राइम बांदा की टीम ने एटीएम नंबर का प्रयोग कर इंटरनेट बैंकिंग चालू कर एक व्यक्ति के खाते से 1,82,893 रुपये निकालने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 60 हजार नगद रुपये बरामद किया।

साइबर क्राइम टीम की ओर से जानकारी दी गई है कि एक व्यक्ति ने साइबर क्राइम थाने को अवगत कराया कि 1 जून 2021 को मेरे मोबाइल पर मैसेज आया है कि एटीएम नंबर का प्रयोग कर खाते से 1,82,593 रुपये निकाले गए हैं।वादी की सूचना पर 8 जून को साइबरक्राइम थाना में मुकदमा पंजीकृत किया गया।

यह भी पढ़ें - बाँदा : शादी से पहले मामा ने भांजी को बनाया हवस का शिकार

घटना का अनावरण करने के लिए अपर पुलिस महानिदेशक साइबर क्राईम पुलिस मुख्यालय लखनऊ, पुलिस महानिरीक्षक चित्रकूट धाम परिक्षेत्र बांदा के. सत्य नारायण द्वारा निर्देश दिए गए। साइबर क्राइम टीम ने भी घटना को चुनौती के रूप में स्वीकार करते हुए तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर संलिप्त गैंग की पहचान कर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।

पकड़े गए अभियुक्तों में मुकेश प्रजापति पुत्र राम अवतार व अखिलेश प्रजापति पुत्र केशन निवासी ग्राम जौरही थाना कोतवाली देहात के कब्जे से दो मोबाइल ,एक बैंक आईडी कार्ड ,चार एटीएम कार्ड, व आधार कार्ड ,तीन बैंक पासबुक और 60000 रुपये नगद बरामद किया।

यह भी पढ़ें - बाँदा : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, प्रेमी प्रेमिका गिरफ्तार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1