पैलानी में यमुना नदी में गिरा ट्रक : ट्रक में फंसे लोगों की तलाश में जुटे गोताखोर, एक शव बरामद

बांदा की ओर से धान से भरा एक ट्रक गलौली होते हुए जाफरगंज फतेहपुर जा रहा था तभी पांटून पुल में ट्रक नियंत्रित होकर रेलिंग को तोड़ते हुए नीचे नदी में जा गिरा।

पैलानी में यमुना नदी में गिरा ट्रक : ट्रक में फंसे लोगों की तलाश में जुटे गोताखोर, एक शव बरामद

पैलानी के गलौली बारा पांटून पुल में धान से भरा ट्रक पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए यमुना नदी में जा गिरा। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों के सहारे एक शव को बाहर निकाला। जबकि ट्रक व उसमें फंसे लोगों की तलाश जारी है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए लाश को भेज दिया है।

यह भी पढ़ें - बाँदा में दर्दनाक हादसा, एक्सयूवी कार खड़े ट्राला से टकराई 4 की मौत, दो की हालत नाजुक

बांदा की ओर से धान से भरा एक ट्रक गलौली होते हुए जाफरगंज फतेहपुर जा रहा था तभी पांटून पुल में ट्रक नियंत्रित होकर रेलिंग को तोड़ते हुए नीचे नदी में जा गिरा। घटना की सूचना पर पहुंचे सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह एवं सीओ सदर जाफर गंज संजय सिंह व नायब तहसीलदार कमलेश यादव मौके पर पहुंचे। यहां गोताखोरों को लगाकर ट्रक में फंसे लोगों को ढूंढने में काफी मशक्कत की।

इस दौरान सिरफ् लेकिन ट्रक न मिलने पर सी ओ सिटी व सीओ जाफरगंज ने एसडीआरएफ को सूचना दी है। प्रभारी निरीक्षक तिंदवारी अर्जुन सिंह ने अधिकारियों को बताया कि यदि दो पीपे को हटा दिया जाए तो नीचे फंसे ट्रक को आसानी से निकाला जा सकता है।

सी ओ सिटी राकेश कुमार सिंह  ने बताया कि बीती रात धान से लदा हुआ ट्रक गलौली बारा पांटूनमें बांई ओर की रेलिंग तोड़ कर जा गिरा है, गोताखोरों के सहारे एक शव को निकाला जा चुका है ।तथा ट्रक को निकालने एवं अन्य लोगों के फंसे होने की संभावना को लेकर एसडीआरएफ लखनऊ को सूचना दे दी गई है।

यह भी पढ़ें - डॉक्टरी की पढ़ाई करने गया बाँदा का युवक, यूक्रेन में फंसा

यह भी पढ़ें - महोबा के दो छात्र यूक्रेन से लौटे, दो फंसे, परिवारीजन चितिंत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0