मिट्टी का टीला धंसने से चित्रकूट में तीन की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन, 2 लोग गंभीर

चित्रकूट में रैपुरा थाना क्षेत्र के बसिंघा गाव के पास नदी के किनारे मिट्टी खोदने गई  महिलाओ के ऊपर मिट्टी का टीला धंसने से..

मिट्टी का टीला धंसने से चित्रकूट में तीन की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन, 2 लोग गंभीर

 चित्रकूट में रैपुरा थाना क्षेत्र के बसिंघा गाव के पास नदी के किनारे मिट्टी खोदने गई  महिलाओ के ऊपर मिट्टी का टीला धंसने से एक बच्ची व  महिलाओं की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें - भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का एक्टर खेसारी लाल यादव पर बड़ा आरोप, फिर क्या हुआ

chitrakoot news | jcb | 3 bachhe khai me gire

2 लोग गंभीर रूप से हुए घायल हो गए, घायलों को रामनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें - निर्धारित समय सीमा में ही पूरा करें बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे का निर्माण कार्य

मौके पर पहुचे ग्रामीण व पुलिस अभी भी रेस्क्यू ऑपरेशन करने में जुटे हैे। अभी भी मिट्टी में दबे होने की आशंका है।

घटनास्थल पर जेसीबी मशीन के जरिए खुदाई करके देखने का प्रयास किया गया। टीले के नीचे और लोग तो नहीं दबे हुए हैं  लेकिन अब तक आधा दर्जन लोगों के दबे होने की पुष्टि हुई है। इनमें से तीन की मौत हो गई है जबकि तीन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों में ज्ञाना देवी पत्नी शंकर यादव 40, सुनीता पत्नी मंगलवा 76, नीतू पुत्री नवल किशोर 12 निवासी ग्राम बसिहा की मौत हो गई है। जबकि बच्ची देवी पत्नी महेश 40 निवासी राजनगर, अनुराधा पुत्री मोती लाल यादव 13, ग्राम बसिहा और संतोषी पुत्री चुनूबाद निवासी ग्राम बसिहा घायल हो गई।

chitrakoot news | jcb | 3 bachhe khai me gire

जिसका रामनगर पीएचसी में इलाज चल रहा है जबकि अनुराधा की हालत सीरियस होने पर उसे डॉक्टरों ने इलाज के लिए इलाहाबाद रेफर कर दिया। बच्ची देवी का इलाज कर्वी के जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

आपको बता दें कि बसिंधा में 13 महिलाएं  घरों की पुताई करने के लिए नदी किनारे बने मिट्टी के टीले को खोदने के लिए गई हुई थी तभी मिट्टी खोदते समय अचानक मिट्टी का टीला ढह गया था मलबे में कई लोगो के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। वही सूचना के बाद मौके पर पहुंचे जिला अधिकारी शेषमणि पांडे और पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने तुरंत आनन-फानन में रेस्क्यू ऑपरेशन करना शुरू कर दिया था जिससे दो लोगों को जिला प्रशासन बचाने में सफल रहा है।

यह भी पढ़ें - रेप का शिकार 13 वर्ष की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म

अभी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है वहीं जिलाधिकारी शेषमणि पांडे का कहना है कि पीड़ितों को हरसंभव मदद की जाएगी जिनकी आर्थिक स्थिति खराब है उनको आर्थिक मदद की जाएगी।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1