व्यापारियों के हित मे मंडियो के अंदर 0.25 प्रतिशत मंडी शुल्क होना चाहिये : रविकांत गर्ग

भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के तत्वावधान में आयोजित व्यापारी संवाद कार्यक्रम में मुख्य अतिथि संग़ठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष..

व्यापारियों के हित मे मंडियो के अंदर 0.25 प्रतिशत मंडी शुल्क होना चाहिये : रविकांत गर्ग

बांदा,

भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के तत्वावधान में आयोजित व्यापारी संवाद कार्यक्रम में मुख्य अतिथि संग़ठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व व्यापारी कल्याण बोर्ड ,उप्र के अध्यक्ष रविकांत गर्ग ने नवनियुक्त 111 पदाधिकारियो को मनोनयन पत्र वितरित करके सम्मानित किया और कहा कि व्यापारियों का उत्पीड़न नही होने दिया जाएगा। किसी भी समस्या होने पर उसका निदान करवाया जाएगा।

देश व किसानों और कृषि उत्पाद से जुड़े व्यापारियों के हित मे मंडियो के अंदर 0.25 प्रतिशत मंडी शुल्क होना चाहिये। व्यापारी कल्याण बोर्ड ,उप्र सरकार के अध्यक्ष रविकांत गर्ग ने कहा कि प्रदेश सरकार व्यापारियों के हित मे लगातार कार्य कर रही है । हमे  प्रदेश में 20 लाख व्यापारियों को जोड़कर संग़ठन को मजबूत करना है और व्यापारियों की समस्याओं का निस्तारण कराना है।  कहा कि बाँदा के सांसद तीन माह में व विधायक माह में एक बार बांदा के व्यापारियों से संवाद स्थापित करे जिससे व्यापारियों की समस्याओं का निस्तारण होता रहे।

यह भी पढ़ें - बाँदा में पेट्रोल पंपों पर आकस्मिक छापा मारकर जांची डेंसिटी और शुद्धता

कार्यक्रम में स्वागत संबोधन करते हुए भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजकुमार गुप्ता राज ने कहा कि बाँदा के व्यापारियों को जोड़कर एक मंच के नीचे लाकर उनकी समस्याओं  का निराकरण कराया जाएगा ।  कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश वरिष्ठ महामंत्री ज्ञानेश मिश्र ने  कहा कि कृषि उत्पादों के सहज व्यापार के लिए व किसानों को अपने उत्पादों की आज़ादी से बेचने के लिए और निर्यात में बाधा समाप्त करने के लिए देश मे कृषि कानून लागू होने चाहिए। 

संग़ठन के प्रदेश अध्यक्ष अरुण अग्रवाल ने कहा कि व्यापारियों का उत्पीड़न नही होने दिया जाएगा।  बाँदा के सांसद आर के पटेल ने कहा कि व्यापारियों के आशीर्वाद से ही मैं जीता था व्यापारियों के लिए मेरे दरवाजे खुले है। सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने कहा कि मैं व्यापारियों के लिए 24 घण्टे हाज़िर हूँ जब भी आप रिमोट दबाएंगे मैं आपके सामने खड़ा मिलूंगा।  आयोजन में आये व्यापारियों व अतिथियों का आभार संग़ठन के प्रदेश मंत्री मनोज जैन ने किया। सभी अतिथियों को जिलाध्यक्ष अमित सेठ भोलू ने साफा पहनाकर स्मृति चिन्ह भेंट किया।

यह भी पढ़ें - अवैध खनन व ओवरलोडिंग के खिलाफ टास्क फोर्स ने चलाया अभियान, 13 ट्रक पकड़े गए

यह भी पढ़ें - बाँदा रेलवे स्टेशन के इस प्लेटफार्म पर जान जोखिम में डालकर, ट्रेन में चढ़़ने को मजबूर है यात्री

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2