तीन वर्ष की मासूम के साथ गंदी हरकत करने वाले को मिली ये सजा नाकाफी है

कल्याणपुर में मासूम को घर में अकेला पाकर युवक ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। आरोपी अपनी कोशिश में कामयाब..

तीन वर्ष की मासूम के साथ गंदी हरकत करने वाले को मिली ये सजा नाकाफी है

कानपुर, 

कल्याणपुर में मासूम को घर में अकेला पाकर युवक ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। आरोपी अपनी कोशिश में कामयाब भी हो जाता यदि मासूम नहीं चीखती। मासूम की आवाज सुनकर मां पहुंची तब तक आरोपी मौके से फरार हो गया।

परिजनों ने आरोपी को एक अस्पताल से पकड़ कर कालिख पोतकर पिटाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया और थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है।

कल्याणपुर नया शिवली रोड निवासी पीड़ित ने बताया कि वह रोजाना की तरह काम पर गया था। उसकी पत्नी पान मसाले की गुमटी पर बैठी थी।

यह भी पढ़ें - बांदा में सीएम योगी की जनसभा में युवक ने दम तोड़ा

तभी शिवली थाना निवासी अंकित चुपचाप उसके घर में घुस गया। जहां उसकी तीन वर्षीय व डेढ़ वर्षीय बेटी खेल रही थीं। घर के अंदर से बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनकर पत्नी दौड़कर अंदर पहुची तो बेटी ने इशारों में अपने साथ हुई दुष्कर्म के प्रयास की जानकारी दी। मां जब तक अंकित को पकड़ती तब तक मौका पाकर वह फरार हो गया।

मामले की जानकारी पर परिजनों और मोहल्ले के लोगों ने आरोपी की तलाश की तो आरोपी कल्याणपुर स्थित एक हास्पिटल में मिला जहां वह सफाई कर्मी था। जहां भीड़ ने आरोपी की जमकर पिटाई की चेहरे पर कालिख पोतकर सड़क पर घुमाकर पुलिस के हवाले कर दिया है।

कल्याणपुर इंस्पेक्टर जनार्दन प्रताप सिंह ने बताया कि मामले में तहरीर लेकर आरोपी के खिलाफ उचित कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें - आजादी का अमृत महोत्सव में झांसी का किला बनेगा गवाह

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1