बालक का अपहरण एवं हत्या की घटना का हुआ खुलासा

पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह के निर्देश पर अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए अपराधियों के विरुद्ध की...

बालक का अपहरण एवं हत्या की घटना का हुआ खुलासा

1 बाल अपचारी व 2 महिला आरोपी गिरफ्तार 

चित्रकूट। पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह के निर्देश पर अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए अपराधियों के विरुद्ध की जा रही कार्यवाही के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी एवं क्षेत्राधिकारी राजापुर निष्ठा उपाध्याय के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक सरधुवा आशुतोष तिवारी तथा उनकी टीम द्वारा ग्राम सुरसेन में 4 वर्षीय बालक का अपहरण कर हत्या की घटना का खुलाशा करते हुये 1 बाल अपचारी सहित 02 महिला आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

बीती 24 जनवरी को वादी रसीद पुत्र अजय खान निवासी सुरसेन ने थाना सरधुवा में सूचना दी कि उनका 4 वर्षीय पुत्र समीर खान दिन से गायब है। काफी खोजा गया, किन्तु नहीं मिला। इस सूचना पर थाना सरधुवा में अभियोग पंजीकृत किया गया था। थाना सरधुवा पुलिस द्वारा 25 जनवरी को बालक का शव वादी के घर के सामने सरसों के खेत से बरामद हुआ था। प्रभारी निरीक्षक सरधुवा द्वारा विवेचना से प्रकाश में आयीं शायरा, चुन्नी उर्फ सफीना निवासी सुरसेन तथा एक बाल अपचारी को गिरफ्तार किया गया।

पूंछतांछ में आरोपियों ने बताया कि समीर की माँ रुकसाना ने उनकी पुत्री चुन्नी उर्फ सफीना का रिश्ता गलत लांछन लगाते हुये तुड़वा दिया था। वह इसी कारण से रुकसाना के परिवार से रंजिश रखते थे तथा उनका पुत्र समीर भी उन्हें अक्सर गाली देता था। बीती 24 जनवरी को जब समीर के पिता रसीद मजदूरी करने गये थे तथा समीर की माँ रुकसाना घर से बाहर गोबर के कण्डे पाथने गयी थी। इसी बीच बालक समीर हमें गाली देने लगा तो गुस्से में समीर को पकडकर उसे जमीन पर पटक दिया और गला दबा दिया तथा शव को छिपाने के आशय से सरसों के खेत में फेंक दिया था।

गिरफ्तार के दौरान प्रभारी निरीक्षक सरधुवा आशुतोष तिवारी, आरक्षी राहुल पुरी, महिला आरक्षी शिल्पा विद्रेही, श्यामलली आदि मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0