बेटी के अंर्तजातीय विवाह में बाधक बने पिता ने उसे घर में किया कैद, आया ये मैसेज

अंर्तजातीय युवक से विवाह करने की जिद पर अड़ी बेटी को पिता ने अपने घर में कैद कर लिया है। इस पर बेटी ने अपने प्रेमी को मोबाइल के जरिए मैसेज भेजा है कि मेरे पास अब करने के सिवा कोई रास्ता नहीं ...

बेटी के अंर्तजातीय विवाह में बाधक बने पिता ने उसे घर में किया कैद, आया ये मैसेज

बांदा,

अंर्तजातीय युवक से विवाह करने की जिद पर अड़ी बेटी को पिता ने अपने घर में कैद कर लिया है। इस पर बेटी ने अपने प्रेमी को मोबाइल के जरिए मैसेज भेजा है कि मेरे पास अब करने के सिवा कोई रास्ता नहीं है। इस बात की जानकारी मिलते ही युवक के पिता ने पुलिस को जानकारी दी और लड़की को पिता के चंगुल से मुक्त कराने की गुहार लगाई ताकि दोनों का विवाह हो सके। प्रेमी प्रेमिका दोनों बालिग बताये जा रहे हैं। 

यह भी पढ़े:छतरपुर: श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी, तीन की मौत 

मामला जिले के नरैनी थाना क्षेत्र का है। इसी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली लड़की का पड़ोस के युवक से प्रेम संबंध हो गए। दोनों आपस में शादी करना चाहते हैं, लेकिन युवक के सजातीय न होने के कारण लड़की के पिता ने इस शादी को मंजूरी नहीं दी। जबकि दोनों बालिग हैं। पिता द्वारा शादी से इनकार किए जाने के बाद तीन-चार दिन पहले लड़की अपने प्रेमी के साथ घर छोड़कर चली गई। दोनों तीन-चार दिन तक बाहर रहे, वापस लौटने के बाद उन्होंने कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया। इसके लिए कचहरी पहुंचकर कागजात तैयार कराये। जिनमें दोनों के हस्ताक्षर भी हो गए, दोनों रजिस्टार के यहां पेश होने वाले थे। इसी बीच लड़की के पिता ने दबाव डालकर लड़की को घर वापस बुला लिया।

यह भी पढ़े:खजुराहोः पहलीबार स्काई ड्राइविंग फेस्टविल में एडवेंचर लवर, आसमान में उड़ने के रोमांच का अनुभव ले सकेंगे

लड़की के घर वापस आते ही उसे घर से बाहर निकलने पर प्रतिबंध लगा दिया। इधर मंगलवार को सवेरे लड़की ने अपने प्रेमी के पास मोबाइल में मैसेज भेजा। जिसमें लिखा है कि मेरे पिता मेरी दूसरी जगह शादी करना चाहते हैं। अगर ऐसा हुआ तो मेरे सामने मरने के सिवा कोई दूसरा रास्ता नहीं है। यह मैसेज मिलते ही लड़के में अपने पिता को जानकारी दी। पिता ने फौरन इस मामले की पुलिस को जानकारी देते हुए लड़की को पिता के चंगुल से  लड़की को मुक्त कराने की मांग की है । इस संबंध में कोतवाल ने कोई कार्रवाई करने के बजाय पिता को चेतावनी दे डाली कि तुम जेल जाने को तैयार रहो। इस बीच प्रेमी और उसका पिता दोनों इस बात से परेशान है कि कही पिता की प्रताड़ना से तंग आकर लड़की आत्महत्या न कर ले इसलिए उन्होंने पुलिस से गुहार लगाई है।

यह भी पढ़े:बांदाः पुलिस ने चोरी हुए 25 लाख कीमत के 125 मोबाइल फोन खोज निकाले

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0