मुख्यमंत्री ने गुल्लू-कालू को दुलारा, जनता के दुखते रग पर लगाया मरहम

दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुल्लू और कालू को दुलारा तो जनता दरबार में..

मुख्यमंत्री ने गुल्लू-कालू को दुलारा, जनता के दुखते रग पर लगाया मरहम
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुल्लू-कालू को दुलारा..

दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुल्लू और कालू को दुलारा तो जनता दरबार में आने वाले फरियादियों के दुखते रग ओर मरहम भी लगाया। अधिकारियों को समस्या निस्तारण के बावत निर्देश दिए और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का संकेत दिया।

यह भी पढ़ें - नदी घाटियों में नहीं हो पायी बारिश, जल का बढ़ सकता है संकट

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दिन की शुरुआत मंदिर परिसर भ्रमण से हुई। इस दौरान उन्होंने मंदिर परिसर की साफ सफाई और हो रहे निर्माण कार्यों से जुड़ी जानकारियां लीं। इस दौरान मुख्यमंत्री ने गौशाला में गायों की सेवा की। गुल्लू और कालू को बिस्किट भी खिलाया। इधर, जनता दरबार में पहुंचे लगभग 500 से अधिक फरियादी पहुंचे थे।

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुल्लू-कालू को दुलारा..

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब यहां पहुंचे तो कतारबद्ध बैठे फरियादियों में अपनी बात कहने की ललक देखी जा रही थी। हर कोई पहले फरियादी की बात के ख़त्म होने का इंतजार कर रहा था। मानो वह यह चिंता में था कि उसका नम्बर आएगा कि नहीं। लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक-एक कार सभी फरियादियों के पास पहुंचे और उनके दुखते रग पर मरहम लगाया। मिलने वाली शिकायतों के बावत अधिकारियों को निर्देशित करते रहे।

यह भी पढ़ें - योगी सरकार 2.0 : 4 हफ्ते में सीएम योगी के ताबड़तोड़ 40 फैसले

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे : केन नदी में बनने वाला लम्बा पुल पर चढ़ा गर्डर, युद्ध स्तर पर चल रहा काम

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
3
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2