बांदाः मां और उसके दो बेटे को सर्प ने डसा, दोनों बेटों की दर्दनाक मौत

बरसात के मौसम में बिलों में छिपे सर्प बाहर आ जाते हैं। जिससे सर्पदंश की घटनाएं बढ़ जाती हैं। इस साल भी जिले में अब तक सर्पदंश की कई घटनाएं हो ...

बांदाः मां और उसके दो बेटे को सर्प ने डसा, दोनों बेटों की दर्दनाक मौत

बरसात के मौसम में बिलों में छिपे सर्प बाहर आ जाते हैं। जिससे सर्पदंश की घटनाएं बढ़ जाती हैं। इस साल भी जिले में अब तक सर्पदंश की कई घटनाएं हो चुकी हैं। इधर सोमवार की रात भी घर में अपने दो बच्चों के साथ सो रही महिला को सर्प ने डस लिया। साथ में दो बच्चों को भी सर्प ने अपना शिकार बनाया। मां को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया जिससे उसकी जान बच गई। बच्चों की ओर किसी ने ध्यान नहीं दिया। यही वजह रही कि दोनों बच्चों की मौत हो गई। घटना जिले के कमासिन थाना क्षेत्र मुसीवां गांव की है।

यह भी पढ़ें-मंत्री बनकर फोन में अध्यापकों के धमकाने वाला दबंग निकला, जानिए पूरा मामला

जानकारी मिली है कि ग्राम मुसीवां निवासी जानकी शरण की पत्नी बच्ची अपने दो बच्चों अंकित (10) और रोहित (7) के साथ सोमवार की रात एक ही चारपाई में सो रही थी। अचानक उसके हाथ पर चारपाई में चढ़े सर्प में काट लिया। सर्प के काटने से उसकी नींद खुल गई। उसने फौरन टॉर्च जलाकर देखा तो सांप जाता हुआ दिखाई पड़ा। उसके चीखने पुकारने पर परिवार के लोग आ गए और यह बताने पर कि सर्प ने उसे काट लिया है। परिवार के लोग उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए।
इस बीच बच्चों को सोता हुआ समझकर कमरे से निकलकर चारपाई सहित बाहर लेटा दिया। इलाज के दौरान मां तो ठीक हो गई लेकिन सवेरे बच्चे चारपाई में मृत अवस्था में पाए गए। बाद में देखा गया तो उनके भी सांप के काटने के निशान पाए गए। एक साथ दो सगे भाइयों की मौत हो जाने से गांव में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें- श्रमिको को इस तरह योजना का लाभ पहुंचाएं बता गए श्रम मंत्री

इस बारे में क्षेत्राधिकारी बबेरु राकेश कुमार सिंह ने बताया कि मुसीवां गांव में दो सगे भाइयों को सर्प ने काट लिया है जिससे दोनों की मौत हो गई है। उनकी मां को भी सर्प ने काट लिया था जिसे बचा लिया गया है। बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- बुन्देलखण्ड ExpressWay में जेब ढीली करने को हो जाइए तैयार, टोल टैक्स की उल्टी गिनती शुरू

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0