दिल्ली से जबलपुर आ रहे स्पाइस जेट के विमान में भरा धुआं, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

दिल्ली से शनिवार सुबह जबलपुर के लिए रवाना हुए स्पाइसजेट के विमान में अचानक तकनीकी खराबी आने की वजह से धुआं भर गया..

दिल्ली से जबलपुर आ रहे स्पाइस जेट के विमान में भरा धुआं, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

दिल्ली से शनिवार सुबह जबलपुर के लिए रवाना हुए स्पाइसजेट के विमान में अचानक तकनीकी खराबी आने की वजह से धुआं भर गया, जिसके बाद विमान की दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। बताया जा रहा है कि विमान में करीब 70 यात्री सवार थे। अचानक धुआं भर जाने से यात्री परेशान होकर शोर मचाने लगे। इसके बाद विमान की सुरक्षित लैंडिंग कराई गई और सभी यात्री सुरक्षित विमान से उतार लिए गए।

यह भी पढ़ें - अरे रे रे.. ये उमा जी को क्या हो गया, गुस्से में दुकान पर फेंकने लगी गोबर

स्पाइसजेट के स्थानीय अधिकारियों के अनुसार दिल्ली से स्पाइट जेट के विमान ने शनिवार सुबह करीब 6:15 बजे जबलपुर के लिए उड़ान भरी थी, लेकिन क़रीब 15 मिनट बाद ही फ्लाइट में अचानक से ही चिंगारी निकली और उसमें धुआं भर गया। धुआं दिखने के बाद यात्री घबरा गए उनमें चीख-पुकार मच गई। विमान के कैबिन में धुआं भरते देख पायलट ने तत्काल दिल्ली में ही विमान को लैंड कराने की अनुमति चाही। विमान को वापस दिल्ली एयरपोर्ट पर ले जाया गया और वहां उसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। अधिकारियों ने बताया कि विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं और उन्हें दूसरे विमान से जबलपुर के लिए रवाना किया गया।

बताया जा रहा है कि विमान के उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही उसके केबिन में धुआं भरना शुरू हो गया था। इमरजेंसी लैंडिंग के बाद में विमान को खाली कराया गया। सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। इस घटना के बाद स्पाइसजेट की तरफ से बयान जारी किया गया है, जिसमें विमान की इमरजेंसी लैंडिंग और मुसाफिरों के सुरक्षित होने की बात तो कही गई, लेकिन हादसे की वजह नहीं बताई गई है। इधर, दिल्ली एयरपोर्ट प्रबंधन में मामले की जांच की बात कही है।

यह भी पढ़ें - देखिये बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की आकर्षक तस्वीरें, उत्तर प्रदेश बन रहा है, एक्सप्रेस प्रदेश

यह भी पढ़ें - खुशखबरी : बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के लोकार्पण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आ रहे हैं जालौन

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
2