शिवपुरी : बुंदेली लोकगीत पर मंच पर थिरकने लगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, वीडियो वायरल

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का मंच पर थिरकने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है...

शिवपुरी : बुंदेली लोकगीत पर मंच पर थिरकने लगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, वीडियो वायरल

शिवपुरी। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का मंच पर थिरकने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मंच पर नाच रहे हैं और ताली बजाकर महिलाओं को भी उत्साहित कर रहे हैं। यह घटनाक्रम शिवपुरी जिले के खनियांधाना क्षेत्र का है। यहां पर मंगलवार को हितग्राही सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इस हितग्राही सम्मेलन के दौरान मंच पर मौजूद ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए बुंदेली लोकगीत गायिका गीता देवी ने एक गीत बनाया था जिसे उन्होंने मंच पर अपने साथियों के साथ गाया। इस गीत पर श्री सिंधिया भी थिरकने को मजबूर हो गए। अब श्री सिंधिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े : बुन्देलखण्ड का ये पहला जनपद होगा,  जहां गाय के गोबर से लकड़ी बनाने का प्रोजेक्ट शुरू होगा

बुंदेली गायिका गीता देवी ने बनाया सिंधिया के लिए गाना

शिवपुरी जिले के बामौरकलां की रहने वाली बुंदेली लोकगीत गायिका गीता देवी ने बताया कि मंगलवार को जब सिंधिया उनके क्षेत्र में आए तो उनके लिए उन्होंने एक गाना बनाया था जिसे उन्होंने मंच से गाया तो इस गाने पर सिंधिया मंच पर ही मंत्र मुक्त हो गए और थिरकतेनजर आए। केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने सामने मौजूद महिलाओं को भी इस गाने पर मंच से उत्साहित किया। बुंदेली गीत गायिका गीता देवी ने बताया कि वह 15 सालों से बुंदेली गाने गा रहीं हैं और विभिन्न मंचों पर अपनी प्रस्तुति देती हंै। उन्होंने बताया कि मंगलवार को जब श्री सिंधिया उनके क्षेत्र में आए तो उन्होंने श्री सिंधिया के लिए गाना बनाया था जिसके बोले थे चंदन, वंदन, अभिनंदन है श्रीमंत महाराज आपका। दुनिया में हो नाम आपका, आदि। यह बोल इस गीत के थे।

यह भी पढ़े : भाजपा का देश से वादा, मोदी सरकार का तीसरा कार्यकाल बड़े फैसलों का होगा

लाडली बहना पर भी बनाया गाना हो चुका है लोकप्रिय

मशहूर बुंदेली लोकगीत गायिका गीत देवी इस क्षेत्र की मशहूर गायिका हंै। क्षेत्र में विभिन्न मंचों पर अपनी विभिन्न प्रस्तुति देती हैं। विधानसभा चुनाव से पहले लाडली बहना योजना लागू होने के बाद उन्होंने लाडली बहना पर भी एक सॉन्ग बनाया था। यह यूट्यूब पर काफी फेमस हुआ और इस गीत को यूट्यूब पर 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। गीता देवी ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ स्थानीय स्तर पर बुंदेली लोकगीत की प्रस्तुति देती हैं उनके साथी शिवम कवि गीत लिखते हैं और अन्य साथी इस पर म्यूजिक बनाते हैं।

हिंदुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : खजुराहो में स्काई डाइविंग फेस्टिवल : आसमान में उड़ने का रोमांच

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0