मुझे मेरी बीवी से बचाओ, चिमटा गर्म करके मारती है

बुंदेलखंड के जनपद हमीरपुर के राठ कस्बे का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने थाने में पहुंचकर...

मुझे मेरी बीवी से बचाओ, चिमटा गर्म करके मारती है

हमीरपुर

बुंदेलखंड के जनपद हमीरपुर के राठ कस्बे का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने थाने में पहुंचकर गुहार लगाते हुए कहा उसकी पत्नी गरम चिमटा करके मारती है। उसने दरोगा से गिड़गिड़ाते हुए कहा कि मुझे मेरी पत्नी के अत्याचार से बचा लीजिए।

यह भी पढ़ें - बालू लदा ओवरलोड ट्रक बेकाबू होकर पलटा, सड़क किनारे 6 लोग दबे, एक बच्चे की मौत

यह मामला हमीरपुर जिले में राठ कस्बे के पठानपुरा इलाके का है। यहां चार पहिया कार बेचने को लेकर हुए विवाद के चलते एक महिला पर अपने पति की बेरहमी से पिटाई कर उसे गर्म चिमटे से जलाकर घायल करने का आरोप है। पीड़ित पति ने राठ कोतवाली में आरोपी पत्नी के विरुद्ध लिखित तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें - प्यार में धोखा खाए युवक ने खोल ली चाय की दुकान, नाम रखा बेवफा चायवाला

राठ कस्बे के पठानपुरा इलाके के निवासी संजय पुत्र लल्लू प्रसाद ने राठ थाना कोतवाली में पत्नी के विरुद्ध घटना की लिखित तहरीर देकर बताया कि आपके पास चार पहिया कार है। उसकी पत्नी कुसुम उसकी कार को बेचकर पैसा मायके भेजना चाहती है। जब उसने कार बेचने से मना कर दिया तो उसकी पत्नी ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर उसे गर्म चिमटे से जलाकर घायल कर दिया है।

यह भी पढ़ें - ललितपुर में एनएच-44 पर सागर से दिल्ली जा रही बस पलटी, 12 से अधिक लोग घायल

पत्नी के द्वारा की गई मारपीट और गर्म चिमटे से जलाने पर वह बुरी तरह से जख्मी हो गया है। पीड़ित पति ने राठ कोतवाली में घटना की लिखित तहरीर देकर आरोपी पत्नी कुसुम के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है।


राठ कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश कमल ने बताया कि पीड़ित युवक की तहरीर के आधार पर वैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित कराई जा रही है। पत्नी को थाने बुलवाया गया है, पर वो नही आई हैं। जल्दी ही आरोपी पत्नी को थाने बुला कर पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0