झाँसी : फरियादी महिला के पुत्र को एसएसपी ने बिठा दिया अपनी कुर्सी पर

सोमवार को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अलग ही अंदाज में नजर आए। फरियाद लेकर आई सिपाही की..

झाँसी : फरियादी महिला के पुत्र को एसएसपी ने बिठा दिया अपनी कुर्सी पर
फरियादी महिला के पुत्र को एसएसपी ने बिठा दिया अपनी कुर्सी पर..

सोमवार को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अलग ही अंदाज में नजर आए। फरियाद लेकर आई सिपाही की पत्नी के पुत्र को एसएसपी ने अपनी कुर्सी पर बैठा दिया। उन्होंने उसके बगल में कुर्सी डालकर महिला की पीड़ा सुनी और उसे न्याय का आश्वासन भी दिया।

यह भी पढ़ें - बीएड की संयुक्त प्रवेश परीक्षा में झांसी की भावना मिश्रा ने लड़कियों में किया प्रदेश टॉप

सोमवार को महिला पूर्णिमा अपने सात वर्षीय बेटे सूर्यांश के साथ पुलिस कप्तान के पास अपनी पीड़ा सुनाने पहुंची थी। वह बाहर खड़ी होकर एसएसपी शिव हरि मीणा के आने का इंतजार कर रही थी। एसएसपी की गाड़ी आते ही उसने अपने बेटे के साथ दौड़ लगा दी।

यह देख कर एसएसपी दोनों को साथ में कांन्फ्रेंस हॉल में ले आए। इससे पहले कि एसएसपी अपनी कुर्सी पर बैठते, बालक सूर्यांश लपककर उनकी कुर्सी पर बैठ गया। यह देख वहां मौजूद कुछ पुलिस कर्मियों ने उसे कुर्सी से उठाने की कोशिश की, लेकिन वह मचल गया।

यह भी पढ़ें - लक्ष्य के सापेक्ष टीकाकरण में प्रदेश में अव्वल रहा झांसी

इस पर एसएसपी ने उसे कुर्सी पर बैठे रहने दिया और खुद बगल में दूसरी कुर्सी पर बैठ गए। बालक तकरीबन 15 मिनट तक एसएसपी की कुर्सी पर बैठ कर मोबाइल फोन से खेलता रहा। इसके बाद एसएसपी महिला और बच्चे के साथ दूसरे कक्ष में चले गए और उसकी फरियाद सुनीं।

पीड़ित महिला पुलिस विभाग में ड्राइवर के पद पर तैनात अपने पति रविंद्र यादव की शिकायत लेकर पहुंची थी। उसने पति पर उत्पीड़न का आरोप लगाया। इस एसएसपी ने आश्वस्त किया कि पति को बुलाकर समझाया जाएगा और यदि वह नहीं माना तो कार्रवाई की जाएगी। पुलिस कप्तान के इस अंदाज की चर्चा पूरे शहर में जोरों पर है।

यह भी पढ़ें - झाँसी- अब और ज्यादा मजबूत होगा सिविल डिफेंस, मोहल्ला रक्षा समिति का भी होगा गठन

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1