मतदान कार्मिकों को बसें कम होने पर मण्डलीय पूल से उपलब्ध करायेे : आयुक्त

चित्रकूट धाम मण्डल के सभी जनपदों में मतदान कार्मिकों को मतदेय स्थल तक भेजने व लाने के लिए बसों की व्यवस्था की जाए तथा..

मतदान कार्मिकों को बसें कम होने पर मण्डलीय पूल से उपलब्ध करायेे : आयुक्त
फाइल फोटो

चित्रकूट धाम मण्डल के सभी जनपदों में मतदान कार्मिकों को मतदेय स्थल तक भेजने व लाने के लिए बसों की व्यवस्था की जाए तथा जिस जनपद में बसें कम संख्या में उपलब्ध हों तो उन्हें मण्डलीय पूल से बसें उपलब्ध करायी जायें।

आयुक्त चित्रकूटधाम मण्डल बांदा दिनेश कुमार सिंह ने उपरोक्त निर्देश विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 में यातायात व्यवस्था तथा मतदान कार्मिकों की व्यवस्था की समीक्षा के लिए आयुक्त कार्यालय में सम्पन्न बैठक में दिये। उन्होंने कहा कि भारी वाहनों तथा हल्के वाहनों की जो आवश्यकता है उसका पुनः परीक्षण कर लिया जाए। श्री सिंह ने कहा कि विद्यालयों की बसों का फिटनेस कराकर उन्हें भी निर्वाचन कार्य में प्रयोग किया जाए।

यह भी पढ़ें - बाँदा जनपद में यूपीटीईटी परीक्षा 18 केंद्रों में होगी, गेट पर प्रत्येक अभ्यर्थी की वीडियो रिकॉर्डिंग होगी

आयुक्त ने निर्देश दिये कि मण्डल के जिन-जिन जनपदों में हल्के वाहन कम संख्या में उपलब्ध हैं वहां टैक्सी/प्राइवेट गाडियों का अधिग्रहण कर हल्के वाहनों की आवश्यकता पूरी की जाए। उन्होंने निर्देश दिये कि सभी जनपदों के प्रभारी अधिकारी कार्मिक अपने-अपने जनपद में रैण्डमाइजेशन का कार्य शीघ्र पूर्ण कर यह बतायें कि उन्हें कितने मतदान कार्मिकों की आवश्यकता है। श्री सिंह ने कहा कि मतदान कार्मिक आवश्यकता पडने पर मण्डल के जनपदों से उपलब्ध कराये जायेंगे।

बैठक में अपर आयुक्त प्रशासन विनोद कुमार गौड, मुख्य विकास अधिकारी चित्रकूट अमित आसेरी, मुख्य विकास अधिकारी बांदा वेद प्रकाश मौर्य, मुख्य विकास अधिकारी महोबा डॉ. हरिचरण सिंह, नगर मजिस्टेªट बांदा केशव नाथ गुप्ता, अपर जिलाधिकारी नमामि गंगे हमीरपुर राजेश यादव, अपर जिलाधिकारी चित्रकूट, सम्भागीय परिवहन अधिकारी प्रशासन अनिल कुमार, जिला सूचना विज्ञान अधिकारी बांदा बी.के.शर्मा तथा सम्बन्धित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें - बांदा : स्ट्रांग रूम व मतगणना के लिए प्रशासन ने मंडी परिषद से सब्जी विक्रेताओं को हटाया

यह भी पढ़ें - बाँदा : सूचना उपलब्ध न कराने पर राज्य सूचना आयोग द्वारा नगर पालिका ईओ को 25 हजार का जुर्माना

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0