थ्रोबाल में बाँदा के VNMPS के खिलाड़ियों का दबदबा, हैदराबाद में नेशनल चैम्पियनशिप में भाग लेने के लिए टीम रवाना

तेलंगाना के हैदराबाद शहर में 3 से 7 अक्टूबर तक आयोजित होने वाली '34वीं नेशनल जूनियर थ्रोबाल चैम्पियनशिप'...

थ्रोबाल में बाँदा के VNMPS के खिलाड़ियों का दबदबा, हैदराबाद में नेशनल चैम्पियनशिप में भाग लेने के लिए टीम रवाना

बाँदा। तेलंगाना के हैदराबाद शहर में 3 से 7 अक्टूबर तक आयोजित होने वाली '34वीं नेशनल जूनियर थ्रोबाल चैम्पियनशिप' में यू.पी. जूनियर ब्वायज की टीम हिस्सा लेगी। इस चैम्पियनशिप के लिए बाँदा स्थित विद्यावती निगम मेमोरियल पब्लिक स्कूल में एक विशेष प्रशिक्षण शिविर चल रहा था, जिसमें टीम को बेहतर प्रदर्शन के लिए तैयार किया जा रहा था।

बाँदा के खिलाड़ियों की मुख्य भूमिका

इस टीम की कप्तानी बाँदा के पीयूष सिंह कर रहे हैं। इसके अलावा टीम में उत्कर्ष द्विवेदी, हर्षकुमार, निखलांश, आर्यन शुक्ला, सृजल सोनी, सिद्धान्त गुप्ता, अमन यादव, शैलेन्द्र, आकिफ़, अरसान, सूर्यांश, यश, और अयान सचान जैसे होनहार खिलाड़ी शामिल हैं, जो सभी विद्यावती निगम मेमोरियल पब्लिक स्कूल के छात्र हैं।

प्रशिक्षण शिविर और रवाना होने की तैयारी

टीम का प्रशिक्षण शिविर 18 से 30 सितंबर तक आयोजित किया गया था, जिसमें सह-प्रशिक्षक अभिषेक कुमार की देखरेख में खिलाड़ियों को ट्रेनिंग दी गई। अब यह टीम 2 अक्टूबर को हैदराबाद के लिए रवाना हो गई है, जहां वे राष्ट्रीय स्तर पर अपना कौशल दिखाने को तैयार हैं।

विद्यालय प्रशासन ने दी बधाई 

विद्यावती निगम मेमोरियल पब्लिक स्कूल के चेयरमैन अरुण कुमार निगम, डायरेक्टर पूर्णाशीष रथ और प्रधानाचार्या डॉ. संगीता लमगोड़ा ने टीम को राज्य स्तर पर मिली इस सफलता के लिए बधाई दी और राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

नेशनल चैम्पियनशिप की विशेषता यह 34वीं नेशनल जूनियर थ्रोबाल चैम्पियनशिप पूरे देश के उभरते खिलाड़ियों के लिए एक महत्वपूर्ण मंच है, जिसमें यू.पी. की टीम भी पूरे जोश और उत्साह के साथ हिस्सा लेने जा रही है।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1