बांदा के पेट्रोल पंप में वाटर कूलर से पानी लेने गई किशोरी के साथ पेट्रोल पंप मालिक ने की छेड़छाड़

पेट्रोल पंप में लगे वाटर कूलर से पानी लेने गई किशोरी के साथ पेट्रोल पंप मालिक व उनके चार साथियों ने मिलकर छेड़खानी की..

बांदा के पेट्रोल पंप में वाटर कूलर से पानी लेने गई किशोरी के साथ पेट्रोल पंप मालिक ने की छेड़छाड़
फाइल फोटो

पेट्रोल पंप में लगे वाटर कूलर से  पानी लेने गई किशोरी के साथ पेट्रोल पंप मालिक व उनके चार साथियों ने मिलकर छेड़खानी की। किशोरी ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों द्वारा उलाहना दिए जाने पर  पेट्रोल पंप मालिक व उनके साथियों ने मिलकर किशोरी व उनके परिजनों की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की। पीड़ित परिवार पुलिस चौकी में शिकायत करने गया तो, पुलिस ने किसी तरह की कार्यवाही नहीं की।

यह भी पढ़ें - बाँदा : एक दर्जन युवकों ने महिला और उसके बेटे बहू पर तलवार, चेन और डण्डों से किया हमला

जनपद के बिसंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में यह घटना  मंगलवार की रात हुई। 15 वर्षीय किशोरी के भाई का जन्मोत्सव था। इस दौरान उनके घर में कुछ रिश्तेदार भी आए थे। लड़की की मां ने घर के समीप स्थित पेट्रोल पंप में लगे वाटर कूलर से ठंडा पानी लाने के लिए बेटी भेजा था। जब किशोरी पेट्रोल पंप पहुंची तब पेट्रोल पंप मालिक और उनके साथी शराब पी रहे थे। लड़की के मुताबिक उन्होंने बुरी नियत से पकड़ कर हाथ खींचा और उसे जबरन खींच कर कमरे की ओर ले जाने लगे। तभी मैंने शोर मचा दिया।

जिससे वहां परिजन पहुंच गए और छेड़खानी की घटना का विरोध करने लगे। इस पर उल्टा पेट्रोल पंप मालिक व उनके साथियों ने मिलकर पीड़ित परिवार की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। जब यह परिवार पुलिस चौकी पहुंचा तो पुलिस ने भी किसी तरह की मदद नहीं की। बुधवार को पीड़ित परिवार ने बांदा आकर पुलिस अधीक्षक से घटना की शिकायत की। पुलिस अधीक्षक ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए जांच के आदेश दे दिए। इस बारे में क्षेत्राधिकारी बबेरू ने बताया कि बिसंडा क्षेत्र की एक महिला ने तहरीर देकर पेट्रोल पंप मालिक और उनके साथियों  पर नाबालिग बेटी के साथ छेड़खानी का आरोप लगाया है। पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। जांच के बाद दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - यात्रीगण ध्यान दें : जगन्नाथ यात्रा में रेलवे 205 स्‍पेशल ट्रेनें चलायेगा, जानें शेड्यूल व टाइमिंग

यह भी पढ़ें - झांसी-मानिकपुर के बीच 310 किलोमीटर रेलवे ट्रैक के दोहरीकरण में मिट्टी बनी गले की फांस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
3
sad
2
wow
2