बाँदा : स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही से बिना वैक्सीन लगवाए लौट रहे हैं लोग

देश के सबसे बड़े कोविड टीकाकरण अभियान में आए दिन लोगों को अपना काम धंधा छोड़कर वैक्सीन सेंटर में लाइन लगाना पड़ रहा है..

बाँदा : स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही से बिना वैक्सीन लगवाए लौट रहे हैं लोग
स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही से बिना वैक्सीन लगवाए लौट रहे हैं लोग

देश के सबसे बड़े कोविड टीकाकरण अभियान में आए दिन लोगों को अपना काम धंधा छोड़कर वैक्सीन सेंटर में लाइन लगाना पड़ रहा है और लाइन लगाए लोगों को बाद में यह कहकर लौटा दिया जाता है कि वैक्सीन खत्म हो गई है।बार-बार वैक्सीन सेंटर से लौट रहे लोगों में स्वास्थ्य विभाग के प्रति आक्रोश बढ़ रहा है। 

बुधवार को भी बांदा जिला अस्पताल के वैक्सिनेशन सेंटर में सैकड़ों लोग वैक्सीन लगवाने पहुंचे लेकिन दोपहर दो बजे के आस पास लोगो को वैक्सीन खत्म होने की बात कर कर वापस कर दिया गया। लापरवाही की हद तब हो गई जब के लोगों का सेकेंड डोज का रजिस्ट्रेशन कर दिया गया और उनके मोबाइल पर सेकेंड डोज सक्सेजफुल का मैसेज भी आ गया लेकिन वैक्सीन खत्म होने की वजह से उनको वैक्सीन नहीं लग पाई। 

ह भी पढ़ें - एम्बुलेंस केस में बाहुबली मुख्तार अंसारी की हुई पेशी, अगली सुनवाई 19 को

कई लोगों ने सीएमओ से फोन पर वैक्सीन खत्म होने की बात कही तो सीएमओ उनसे लगातार यही कहते रहे कि आप लोग इंतेज़ार करिए हम वैक्सीन भेज रहे है। लोग लगभग चार बजे तक वैक्सीन सेंटर में बैठे रहे और वैक्सीन नहीं आई, चार बजे सारे कर्मचारी उठ कर चले गए तब लोग भी निराश हो कर लौट गए।

स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही से बिना वैक्सीन लगवाए लौट रहे हैं लोग

पर्याप्त वैक्सीन न होने की वजह से जिला अस्पताल में चार केंद्रों के बजाय एक में ही वैक्सीनेशन कराने से लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ती है। लोग सामाजिक दूरी की परवाह न करते हुए पहले वैक्सीन लगवाने की होड़ में धक्का-मुक्की करते हैं। एक ही केन्द्र में महिलाओं और पुरुष का वैक्सीनेशन होने से भीड़ लगातार बढ़ रही है।जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।बड़ी संख्या में लोग भीड़ देखकर ही बैरंग लौट जाते हैं।

ह भी पढ़ें - बाँदा : नौकरी के नाम पर आधा सैकड़ा युवा बेरोजगार ठगी का शिकार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1