पार्टनर ठेकेदार की पत्नी से करता था प्यार, पति की कर दी हत्या

हापुड़ कोतवाली क्षेत्र स्थित रेलवे कॉलोनी में सोमवार को प्रेम सम्बंधों के चलते एक महिला रेलकर्मी के पति की गोली मारकर हत्या कर दी..

पार्टनर ठेकेदार की पत्नी से करता था प्यार, पति की कर दी हत्या
फाइल फोटो

हापुड़,

  • पत्नी ने पुलिस को दी आत्महत्या की सूचना

हापुड़ कोतवाली क्षेत्र स्थित रेलवे कॉलोनी में सोमवार को प्रेम सम्बंधों के चलते एक महिला रेलकर्मी के पति की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को घटना के चार घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया। 

हापुड़ कोतवाली क्षेत्र स्थित रेलवे कॉलोनी निवासी शकुंतला रेलवे की कर्मचारी है। उसका पति राजकुमार सैनी स्टेशन पर अपने दोस्त विजयपाल राणा के साथ वेंडर की ठेकेदारी करता है। देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में राजकुमार की गोली लगने से मौत हो गई।

यह भी पढ़ें - बांदा : प्रेम प्रसंग में बिहार के युवक की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी। इस घटना के बाद मृतक की पत्नी ने पुलिस को सूचना दी कि उसके पति ने आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी।


 
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि मृतक के हाथ में उल्टा तमंचा व मुड़ी अंगुलियों में लगा रखा था। जिससे प्रतीत हो रहा था कि यह आत्महत्या नहींं अपितु हत्या है। उन्होंने बताया कि पूंछताछ और मृतक के मोबाइल फोन की डिटेल के आधार पर जब मृतक के पार्टनर ठेकेदार विजयपाल से पूंछताछ की, तो वह टूट गया। उसने बताया कि वह मृतक की पत्नी से प्यार करता है।

इस कारण उसने अपने प्यार में बाधक बने राजकुमार को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या कर दी और पुलिस से बचने के लिए आत्महत्या का रूप दे दिया। पुलिस आरोपी ठेकेदार को गिरफ्तार कर उससे पूंछताछ कर रही हैं। 

यह भी पढ़ें - बाँदा : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, प्रेमी प्रेमिका गिरफ्तार

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1