स्कूल से पढ़कर घर जा रहे दो बच्चों के साथ चाकू की नोक पर कुकर्म

स्कूल से पढ़कर घर जाते समय रास्ते में दो चचेरे भाइयों के साथ गांव के ही नशेड़ी युवक ने चाकू की नोक पर कुकर्म...

स्कूल से पढ़कर घर जा रहे दो बच्चों के साथ चाकू की नोक पर कुकर्म
फाइल फोटो

बांदा

स्कूल से पढ़कर घर जाते समय रास्ते में दो चचेरे भाइयों के साथ गांव के ही नशेड़ी युवक ने चाकू की नोक पर कुकर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद वह भाग निकला। घर पहुंच कर बच्चों ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। बच्चों की मां ने घटना की तहरीर पुलिस ने दी, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है। घटना अतर्रा थाना क्षेत्र में शनिवार की शाम को हुई है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : चलती हुई रोडवेज बस में अचानक लगी आग, यात्रियों में मची भगदड़

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी कक्षा पांच में पढ़ने वाला 11 वर्षीय बालक अपने नौ वर्षीय चचेरे भाई ;कक्षा 4 के साथ शनिवार को दोपहर गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में छुट्टी के बाद पैदल घर जा रहा था। रास्ते में 38 वर्षीय युवक ने शराब के नशे में उन्हें रोक लिया। और बहाने से अपनी चक्की के पीछे ले गया जहां चाकू की नोक पर कुकर्म किया। दोनों बच्चे बाद में रोते हुए घर पहुंचे और घटना की जानकारी परिजनों को दी। 

यह भी पढ़ें - इस निर्दयी बेटे ने अपनी मां की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी

इस बारे में क्षेत्राधिकारी अतर्रा सत्य प्रकाश शर्मा ने बताया कि रविवार को एक महिला ने अतर्रा थाने में पहुंचकर तहरीर दी कि उनके बच्चों के साथ स्कूल से घर आते समय आटा चक्की चलाने वाले व्यक्ति द्वारा बुरा काम किया गया है। पुलिस ने इस मामले में पास्को एक्ट सहित एससी एसटी एक्ट व अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है। आरोपी घटना के बाद से मौके से फरार है।

यह भी पढ़ें - भार्गव नर्सिंग होम में दिसंबर के इन 2 दिनों में लगेगा फ्री मेडिकल कैंप

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0