अनियंत्रित कार पलटने से महिला समेत दो की मौत, वन दरोगा समेत पांच घायल

चरखारी में एक हिट एंड रन का मामला सामने आया है, जहां बाइक को टक्कर मारने के बाद भाग रही तेज रफ्तार बोलेरो...

अनियंत्रित कार पलटने से महिला समेत दो की मौत, वन दरोगा समेत पांच घायल

महोबा। चरखारी में एक हिट एंड रन का मामला सामने आया है, जहां बाइक को टक्कर मारने के बाद भाग रही तेज रफ्तार बोलेरो कार असंतुलित होकर पलट गई। इस हादसे में सड़क किनारे बेटे को शौच करा रही महिला समेत दो की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं मासूम समेत कार सवार पांच लोग घायल हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

जनपद के चरखारी वन रेंज में तैनात वन दरोगा पुष्पेंद्र अपने साथियों के साथ बोलेरो कार से खरेला जा रहे थे। सोमवार की देर रात रास्ते में मुस्कुरा रोड पर तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार रिवई निवासी राजेंद्र (27) घायल हो गया। हादसे के बाद भगाने के प्रयास में कार असंतुलित होकर पलट गई, जिसकी चपेट में आने से सड़क किनारे अपने डेढ़ वर्षीय पुत्र रितिक को शौच करा रही महिला गायत्री प्रजापति (25) पत्नी सुरेंद्र आ गई और मौके पर ही महिला की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में कार चालक दशरथ की भी जान चली गई। बताया जा रहा है कि मृतका गायत्री प्रजापति पिछले कुछ दिनों से अपने पिता के यहां चरखारी में मुस्करा रोड पर रह रही थी, जहां वह बीती रात अपने बेटे को शौच क्रिया के लिए सड़क किनारे लेकर गई थी तभी अचानक कार पलटने से उसकी मौत हो गई है। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है

शराब के नशे में थे कार सवार

हादसे के बाद मौके पर घायलों में चीख पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची चरखारी थाना पुलिस ने राहगीरों की मदद से कार सवार घायल वन दरोगा पुष्पेंद्र, श्यामजी और राकेश को गाड़ी से बाहर निकाला और उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। बताया जा रहा की कार सवार शराब के नशे में थे।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0