नामचीन कंपनियों के नाम पर बेच रहे लोकल इलेक्ट्रॉनिक सामान, तीन हिरासत में

तहसील मऊरानीपुर क्षेत्र में कुछ इलेक्ट्रॉनिक दुकानदारों द्वारा नामचीन कंपनियों के नाम का मार्का लगाकर लोकल इलेक्ट्रॉनिक सामान बेचा जा रहा...

नामचीन कंपनियों के नाम पर बेच रहे लोकल इलेक्ट्रॉनिक सामान, तीन हिरासत में

झांसी, 

तहसील मऊरानीपुर क्षेत्र में कुछ इलेक्ट्रॉनिक दुकानदारों द्वारा नामचीन कंपनियों के नाम का मार्क लगाकर लोकल इलेक्ट्रॉनिक सामान बेचा जा रहा था। इसकी जानकारी होने पर एक कम्पनी के फील्ड आफिसर ने पुलिस से शिकायत की और उनके साथ गुरुवार को दुकानों में छापा मारा। पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सामान सहित तीन दुकानदारों को हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें - अमृतसर - विशाखापत्तनम सुपर फास्ट एक्सप्रेस बांदा सहित इन रेलवे स्टेशनों से होकर गुजरेगी 



जानकारी के अनुसार एक नामचीन कम्पनी के फील्ड आफिसर सुनील कुमार अपनी कम्पनी के साथी वेद प्रकाश के साथ मऊरानीपुर थाना पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस को बताया कि क्षेत्र के कुछ दुकानदार उनकी व अन्य नामचीन कंपनियों का मार्का लगाकर लोकल इलेक्ट्रॉनिक सामान बेचने का गौरखधंधा कर रहे हैं। इस पर पुलिस व कम्पनी के आफिसर ने तीन दुकानों पर छापा मारा तो वहां हैवेल्स, प्रेस्टीज, उषा, बजाज, जैसी नामचीन कंपनियों के स्टीकर लगाकर लोकल इलेक्ट्रॉनिक सामान बेचते पकड़ा गया। पुलिस ने तीन दुकानदारों को हिरासत में लेकर उनकी दुकान से लगभग दस लाख का लोकल इलेक्ट्रॉनिक सामान बरामद किया है। बरामद सामान में स्टेबलाइजर, केटल, मिक्सर, फैन आदि को पुलिस कब्जे में लेकर थाने आ गई। जहां कम्पनी के आफिसर की लिखित तहरीर पर पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें -हमीरपुर में 6 साल की बच्ची से दरिंदगी, पुलिस ने चौबीस घंटे में इस दरिंदे को भेजा जेल

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0