कासगंज : चुनावी रंजिश के चलते हुई थी पूर्व प्रधान की हत्या

लावारिस अवस्था में मिले पूर्व प्रधान के शव की शिनाख्त के बाद मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतक की पत्नी ने चुनावी रंजिश..

कासगंज : चुनावी रंजिश के चलते हुई थी पूर्व प्रधान की हत्या

लावारिस अवस्था में मिले पूर्व प्रधान के शव की शिनाख्त के बाद मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतक की पत्नी ने चुनावी रंजिश का मामला बताया है। उसने गांव के ही दो लोगों पर पति की हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

सहावर थाना क्षेत्र के ग्राम मयासुर निवासी पूर्व प्रधान बाबूराम का शव सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम वाग्नेर में एक बाग में मिला। मृतक बाबूराम की पत्नी मुन्नी देवी ने गांव के ही रहने वाले लाल बहादुर एवं राम सिंह पर हत्या का आरोप लगाते हुए सहावर थाना में मुकदमा पंजीकृत कराया है।

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना पर जारी की नई गाइड लाइन, देखें यहाँ

आरोप है कि उसका पति बाबूराम कई बार गांव का प्रधान रहा है। इस बार भी वह चुनाव के लिए अपना जनसम्पर्क कर रहा था। बीती 14 मार्च को लाल बहादुर एवं राम सिंह ने उसको चुनाव न लड़ने की चेतावनी दी, लेकिन बाबूराम लगातार अपना जनसम्पर्क करता रहा। इसके बाद 15 मार्च को बाबूराम कासगंज में अपने बेटे राजकुमार से मिलने आया था। 

पत्नी का आरोप है कि दोनों ही मिलकर उसके पति की हत्या कर शव निर्जन स्थान पर डाल दिया, जिससे उसका कोई पता ना चल सके। इंस्पेक्टर राजेश कुमार मीणा का कहना है कि पत्नी की तहरीर पर नामजद आरोपितों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें -  अभिषेक बच्चन स्टार्र 'द बिग बुल' का दमदार ट्रेलर हुआ लांच, ट्रेलर आते ही लोगो ने दिया कुछ ऐसा

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0