महोबा में भगवा वस्त्र धारी को पुलिस ने झूठा इल्ज़ाम लगा कर पीटा

शहर कोतवाली अन्तर्गत ग्राम चाँदो निवासी हरिशंकर जो कि उत्तर मध्य रेलवे गेट नंबर 3 में चाबी मेन के पद पर कार्यरत है..

महोबा में भगवा वस्त्र धारी को पुलिस ने झूठा इल्ज़ाम लगा कर पीटा

शहर कोतवाली अन्तर्गत ग्राम चाँदो निवासी  हरिशंकर  जो कि उत्तर मध्य रेलवे गेट नंबर 3 में चाबी मेन के पद पर कार्यरत है। वह हमेशा ही साधु भेष में रहता है। पीड़ित के अनुसार वह अपनी मोटरसाइकिल से ड्यूटी करने के लिए जा रहा था तभी शहर के लवकुश नगर तिराहे के पास डायल 112 के तीन पुलिसकर्मियों ने उसे रोका और गाली गलौज करते हुए कहा कि "साधु के कपड़े पहनकर दिन में भीख मांगते हो और रात में तुम चोरी करते हो। 

यह भी पढ़ें - बाँदा : दो दिन पहले कॉलेज गई बीए की छात्रा की लाश यमुना नदी में मिली

शहर कोतवाली के चांदो गांव में रहने वाला हरिशंकर उत्तर मध्य रेलवे गेट नंबर 3 में चाबी मेन के पद पर कार्यरत है। वह हमेशा ही साधु भेष में रहता है। उसने बताया कि वह अपनी बाइक से ड्यूटी करने के लिए जा रहा था तभी शहर के लवकुश नगर तिराहे के पास डायल 112 के तीन पुलिसकर्मियों ने उसे रोका और गाली गलौज करते हुए कहा कि साधु के कपड़े पहनकर दिन में भीख मांगते हो और रात में तुम चोरी करते हो।  यह कहते हुए उसे मारना पीटना शुरू कर दिया। 

आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने लाठियों से मारपीट कर उसे घायल कर दिया और वह चिल्लाता रहा कि वह सरकारी मुलाजिम है काम करने जा रहा है साधु भेस में वह रहता है। लेकिन आरोप है कि उसकी भेष भूषा से चिढ़कर उसके साथ मारपीट की। खाकी वर्दी की यह हैवानियत देखकर युवक न केवल हैरत में बल्कि खौफ में भी है। पीड़ित आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। उसका कहना है कि यदि कार्रवाई नहीं हुई तो वह अपनी जान तक दे देगा।

यह भी पढ़ें - राम की तपोभूमि चित्रकूट फिर हुई शर्मसार, बाहर से आई युवती को इन हैवानों ने बनाया गैंगरेप का शिकार

यह भी पढ़ें - बाँदा : छेड़खानी का शिकार किशोरी सहित परिवार के 5 लोग रहस्यमय ढंग से गायब

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2